कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से मिले मंत्री विक्रमादित्य सिंह

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 11:01 PM (IST)

शिमला (राक्टा) : लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने शुक्रवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में उपजे ताजा राजनीतिक माहौल से अवगत करवाया। उन्होंने स्पष्ट किया कि सरकार स्ट्रीट वैंडर्स के लिए एक बेहतर नीति लाने की दिशा में काम कर रही है। वही कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी की भावनाओं को मजबूती से व्यक्त किया। कोई भी मंत्री या पदाधिकारी पार्टी की नीतियों और विचारधाराओं के खिलाफ नहीं जा सकता।

राहुल गांधी नफरत के खिलाफ प्यार और स्नेह फैला रहे हैं। हम नफरत नहीं फैला सकते। हम एकता में विश्वास करते हैं। हमने उन्हें बहुत स्पष्ट रूप से बताया कि कांग्रेस की विचारधारा और कांग्रेस की नीतियां इन पंक्तियों पर बहुत स्पष्ट हैं। उन्होंने मुझे बताया कि मीडिया ने उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया और ऐसा कोई इरादा नहीं था। इसके साथ ही दिल्ली में कांग्रेस के केसी वेणुगोपाल से मुलाकात पर हिमाचल प्रदेश के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा, "ज्यादातर चर्चा पार्टी के बारे में हुई कि कैसे हमें संगठनात्मक गतिविधियों को और बढ़ाना चाहिए और कैसे हमें संगठन को मजबूत करना चाहिए और उस तरह से आगे बढ़ना चाहिए।

जहां तक मीडिया में जो कुछ भी रिपोर्ट किया गया है, मैंने बहुत स्पष्ट रूप से कहा है कि पार्टी और राज्य के लोगों का हित हमारे लिए सबसे अच्छा है और इसमें जो भी कार्रवाई चल रही है, चाहे वह सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई हो या हाईकोर्ट का कोई आदेश हो, उसे समय-समय पर कानून के दायरे में लागू करना हमारा कर्त्तव्य है, इसलिए इसके लिए (मालिकों के नाम प्रदर्शित करने वाले भोजनालयों के लिए) एक समिति बनाई गई है। यह बहुत स्पष्ट है कि हिमाचल के हितों की रक्षा करना और इसे आगे बढ़ाना हमारा कर्त्तव्य और हमारी जिम्मेदारी है और हम इससे कभी पीछे नहीं हटेंगे।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News