कौल के बोल- नहीं चाहिए ऐसा चौकीदार जिसने लुटवा दिए खरबों रुपए (Video)

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 03:20 PM (IST)

मंडी (नीरज): पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर का कहना है कि देश को ऐसा चौकीदार नहीं चाहिए जिसने खबरों रुपए लुटवा दिए और सही ढंग से देश के पैसों की निगरानी नहीं कर सका। यह बात उन्होंने रविवार को द्रंग ब्लाक कांग्रेस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए कही। पधर में आयोजित बैठक से पहले एक रैली भी निकाली गई, जिसमें केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। 
PunjabKesari

कार्यकताओं को संबोधित करते हुए ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2014 में बड़े-बड़े लोकलुहावन वायदे करके प्रचंड बहुमत के साथ सता हासिल की थी। लेकिन सत्ता में आने के बाद विदेशी सैर में मस्त हो गए। आम जनता की उम्मीदों को धराशायी कर उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने का कार्य शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के ही करीबी रिश्तेदार खरबों रुपए का घोटाला करके आज विदेश फरार हो गए हैं। ललित मोदी पांच हजार करोड़ रुपए लेकर लंदन भाग गया, नीरव 11 हजार सात सौ करोड़ पीएनबी के डकार कर अमेरिका भाग गया, इन्ही के एक और करीबी बारह हजार करोड़ का घोटाला कर विदेश फरार हो गए हैं। 
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि जुमलेबाजी के सिवाए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री कुछ नहीं कर पाए। दो करोड़ बेरोजगारों को सालाना रोजगार देने का वायदा किया था। लेकिन चार सालों में दो लाख नौकरी भी केंद्र सरकार नही दे पाई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि केंद्र और प्रदेश सरकार की नाकामियों का गांव गांव में प्रचार प्रसार करें। आने वाले समय मे द्रंग के औट में सरकार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News