Kangra: गग्गल एयरपोर्ट पर उतरने वाली उड़ानों के समय में होगा बदलाव, एक फ्लाइट होगी बंद

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 11:38 AM (IST)

हिमाचल डेस्क। गग्गल हवाई अड्डे पर उतरने वाली उड़ानों का शेड्यूल बदल जाएगा। बता दें कि जहां एक विमानन कंपनी एक उड़ान बंद करेगी जिसके कारण अन्य उड़ानों के समय में भी बदलाव होगा।

27 अक्तूबर से बदलाव होगा

जानकारी के अनुसार ऑफ सीजन के चलते गग्गल एयरपोर्ट पर 27 अक्तूबर से विमानन कंपनी स्पाइस जेट एक उड़ान को बंद कर देगी। 27 अक्तूबर के बाद गग्गल एयरपोर्ट पर इस विमानन कंपनी की दो ही उड़ानें आएंगी, जबकि इससे पहले रोजाना तीन उड़ानें लैंड और टेकऑफ होती थीं। इसके अलावा उड़ानों के समय में भी बदलाव होगा।

27 अक्तूबर से फ्लाइट बुकिंग साइट मेक माई ट्रिप पर दर्ज शेड्यूल के अनुसार राजधानी दिल्ली से गग्गल एयरपोर्ट के लिए सुबह छह बजे उड़ान भरने वाला जहाज 6.35 बजे उड़ान भरेगा। इसके अलावा अन्य उड़ानों के समय में भी 25 से 30 मिनट का अंतर होगा।

अभी दिल्ली से गग्गल आती हैं पांच-छह उड़ानें

मौजूदा समय में गग्गल एयरपोर्ट पर छह के करीब उड़ानें होती हैं। इस दौरान तीन फ्लाइटें विमानन कंपनी स्पाइस जेट, जबकि इंडिगो की दो उड़ानें गग्गल एयरपोर्ट पर उतरती हैं। इंडिगो कंपनी की एक उड़ान एक दिन छोड़कर होती है।

इसके अलावा एलायंस एयर का भी एक जहाज गग्गल एयरपोर्ट पर लैंड करता है। वहीं चंडीगढ़ और शिमला के लिए भी गग्गल से हवाई उड़ानें हैं। वहीं 27 अक्तूबर से स्पाइस जेट की दो, एलायंस एयर की एक और इंडिगो की एक दिन एक, जबकि दूसरे दिन दो उड़ानें गगल एयरपोर्ट पर लैंड होंगी।

हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News