Kangra: नूरपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी की घटनाओं में शामिल आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 05:53 PM (IST)

हिमाचल डेस्क। पिछले कुछ महीनों से चोरी की घटनाओं में संलिप्त चोरों के खिलाफ जिला पुलिस नूरपुर ने महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। 16 सितंबर 2024 को सदवां में एक मोबाइल टावर से आरपीयू चोरी की घटना के बाद, थाना नूरपुर में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर कॉल ट्रेसिंग तकनीक का उपयोग करके चोरों की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार किया।

आरोपियों की पहचान शिव कुमार, प्रीतम और शाहिल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद किया है, जो इस मामले में उनके संलिप्तता को स्पष्ट करता है। इससे अलावा दूसरे मामले में चोरों ने 24 सितंबर 2024 को गंगथ स्थित फत्तू दा बाग मोबाइल टावर से आरपीयू चोरी हुआ था, जिसमें थाना नूरपुर में केस दर्ज हुआ था।

पुलिस ने मौका पर कॉल विवरण को खंगालने पर साहिल को गिरफ्तार किया है तथा सामान भी बरामद कर लिया है। तीसरे मामले में 17 सितंबर 2024 को मोबाइल टावर पृथीपुर गंगथ से 17 बैटरियां चोरी होने की घटना घटित हुई थी जिस पर पुलिस थाना नूरपुर में केस दर्ज किया था।

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने जितेंद्र को गिरफ्तार किया है तथा चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी नूरपुर अशोक रतन ने बताया कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। अभी भी सख्ती से पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News