'ज्वाली नपं पार्षदों ने विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा'

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 04:37 PM (IST)

ज्वाली : नगर पंचायत ज्वाली के पार्षदों ने ज्वाली विधायक अर्जुन सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है तथा आरोप लगाया है कि विधायक के हस्तक्षेप के कारण ही नगर पंचायत ज्वाली का विकास पिछले एक साल के कार्यकाल में ठप्प होकर रह गया है। नगर पंचायत ज्वाली की अध्यक्ष पुष्पा चौधरी, पार्षद रवि कुमार, पार्षद जगपाल जग्गू, पार्षद सुरिंद्र छिंदा ने कहा कि विधायक अर्जुन सिंह प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनवाने के लिए गरीब जनता को चैक देने के नाम पर गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले इंदिरा आवास योजना, राजीव आवास योजना के तहत लोगों के मकान बनते थे, जिनको विधायक नहीं देते थे।

मात्र प्रधान व वार्ड पंच ही मकान सैंक्शन करवाते थे, जिसमें विधायकों का कोई भी रोल नहीं होता था। उन्होंने कहा कि जो मकान सैंक्शन हुए हैं वे पार्षदों द्वारा करवाए गए हैं और जब मकान सैंक्शन हुए थे तो उस समय अर्जुन सिंह विधायक भी नहीं थे। उन्होंने कहा कि चुनावों से पहले अर्जुन सिंह ने जनता से वायदा किया था कि नगर पंचायत को पंचायत में तबदील करवाया जाएगा, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो पाया है। पुष्पा चौधरी, रवि कुमार, जगपाल, सुरिंद्र ङ्क्षछदा ने कहा कि पार्षदों के काम में विधायक अडंग़ा न डालें अन्यथा इसका परिणाम भुगतना होगा।

उन्होंने कहा कि विधायक अर्जुन सिंह विकास विरोधी हैं तथा विकास के नाम जनता को भाषणों के जरिए गुमराह करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि ज्वाली की जनता भाजपा विधायक से आहत है तथा आने वाले लोस चुनाव में इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा। इस बारे में नगर पंचायत अध्यक्ष पुष्पा चौधरी ने कहा कि आखिरकार सैंक्शन लैटर विधायक को किसने और किसके कहने पर दिए, इसके बारे में नगर पंचायत सचिव व जे.ई. से पूछा जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके बारे में नगर पंचायत में कोई बैठक भी नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News