CM जयराम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबां में झांकें कौल सिंह : जवाहर ठाकुर

4/22/2021 6:55:05 PM

मंडी (ब्यूरो): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने से पहले कौल सिंह ठाकुर अच्छे नंबर का चश्मा लगाकर अपने गिरेबां में झांक कर दामन में लगे दाग देख लें। मैंने भी एक चार्जशीट कौल सिंह ठाकुर की संपत्ति को लेकर बनाई है कि आखिर उन्होंने इतनी संपत्ति कैसे अर्जित कर ली। यह बात मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर पर पलटवार करते हुए कही। उन्होंने सरकार से उनके आरोपों पर जांच करने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि सरकार पहले से दायर चार्जशीट पर जो कार्रवाई कर रही है, उसे करती रहे और इनके द्वारा बनाई गई चार्जशीट पर अलग से कार्रवाई करे।

मंडी शहर में कैसे बनाई सबसे बड़ी कोठी

जवाहर ठाकुर का कहना है कि 1977 में जब कौल सिंह ठाकुर राजनीति में आए तो उस वक्त उनके पास कितनी संपत्ति थी और आज कितनी है। कभी एक छोटे से कमरे में वकालत करने वाले के पास आज मंडी शहर में सबसे बड़ी कोठी है और इतनी संपत्ति उन्होंने कहां से और कैसे अर्जित की, इसकी जांच होनी चाहिए।

कौल सिंह को अगले जन्म में वीरभद्र-जयराम ठाकुर जैसी देह मिले

जवाहर ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि वे भगवान से प्रार्थना करते हैं कि इच्छाधारी कौल सिंह ठाकुर को अगले जन्म वीरभद्र सिंह या जयराम ठाकुर जैसी मानव देह मिले और उनकी सीएम बनने की इच्छा पूरी हो सके। जवाहर ने कहा कि कौल सिंह ठाकुर ने उनपर भी जो आरोप लगाए हैं, सरकार उस पर भी कार्रवाई करे और यदि उनके आरोप सही साबित होते हैं तो वे राजनीति को हमेशा के लिए छोड़ देंगे।


Content Writer

Vijay

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static