हिमाचल के 11 जिलों में सजा जनमंच, लोगों ने सरकार के सामने रखीं 2076 शिकायतें

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2019 - 09:47 PM (IST)

शिमला (योगराज): हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार द्वारा रविवार को आयोजित जनमंच कार्यक्रम में 2076 शिकायतें लोगों ने सरकार के सामने रखीं। प्रदेश के 11 जिलों में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिला किन्नौर को छोड़कर प्रदेश के 11 विधानसभा क्षेत्रों में सरकार के मंत्री, विधानसभा उपाध्यक्ष, योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष और सरकार के चीफ व्हिप ने लोगों की समस्याएं सुनीं। अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर ही किया गया। इस बार सबसे अधिक मंडी जिला के जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र के तहत के लड़भड़ोल में सबसे अधिक 326 शिकयतें आईं। यहां बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने जनसमस्याएं सुनीं।
PunjabKesari, Mahender Singh Thakur Image

इसी तरह से सोलन जिला के नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के तहत रामशहर में चीफ व्हिप नरेंद्र बरागटा के समक्ष 161 शिकायतें आईं।
PunjabKesari, Narender Baragta Image

चम्बा जिला के भरमौर विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। उनके समक्ष 271 समस्याएं आईं और अधिकांश का निपटारा किया गया।
PunjabKesari, Vipin Parmar Image

इसी तरह से शिमला जिला के चौपाल विधानसभा क्षेत्र के कुपवी में कुल 164 शिकायतें आईं। यहां शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने समस्याएं सुनीं।
PunjabKesari, Minister Suresh Bhardawaj Image

कांगड़ा जिला के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में उद्योग मंत्री विक्रम सिंह के साथ शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। यहां 116 शिकायतें आईं।
PunjabKesari, Vikram Singh And Sarveen Chaudhary Image

लाहौल-स्पीति के काजा में परिवहन मंत्री गोविंद्र सिंह ठाकुर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की, यहां 142 शिकायतें आईं।
PunjabKesari, Govind Singh Thakur Image

जिला सिरमौर के संगड़ाह के भोगधार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। उनके समक्ष 199 शिकायतें आईं, जिनमें से अधिकांश का निपटारा किया गया।
PunjabKesari, Doctor Rajeev Sehjal Image

ऊना सदर में विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने जनसमस्याएं सुनीं। यहां 132 शिकायतें आईं। इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती भी उनके साथ मौजूद रहे।
PunjabKesari, Deputy Speaker Hansraj Image

हमीरपुर जिला के सुजानपुर में ग्रामीण विकास मंत्री वीरेद्र कंवर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की, यहां 102 शिकायतें आईं। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल भी उनके साथ मौजूद रहे।
PunjabKesari, Virender Kanwar Image

कुल्लू के निरमंड में कृषि मंत्री डॉ. रामलाल मारकंडा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। उनके समक्ष 145 शिकायतें आईं। इस दौरान उन्होंने पौधारोपण भी किया।
PunjabKesari, Ramlal Markanda Image

इसी तरह से बिलासपुर के मल्यावर में योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। यहां उन्होंने 318 शिकायतों का निपटारा किया।
PunjabKesari, Ramesh Dhawala Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Related News