खाना बनाते समय विद्युत कर्मचारी के साथ हादसा, गंभीर हालत में पहुंचा अस्पताल

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2019 - 06:22 PM (IST)

सोलन (अमित डोभाल): सोलन शहर के कथेड़ में एक विद्युत विभाग का कर्मचारी अपने कमरे में गैस की आग से झुलस गया। गंभीर हालत में 108 एम्बुलैंस के माध्यम से उसे तुरन्त क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसका उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार सोलन विद्युत विभाग में तैनात कर्मचारी संजीव कुमार रात्रि ड्यूटी समाप्त करके सुबह अपने कमरे में गया। जैसे ही उसने खाना बनाने के लिए गैस जलाई तो अचानक मौके पर आग लग गई, जिसके कारण वह आग की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया।
PunjabKesari, Solan Hospital Image

मकान मालिक ने पहुंचाया अस्पताल

घटना की जानकारी जैसे ही उसके मकान मालिक को मिली तो वह वैसे ही कमरे के अंदर गया और घायल अवस्था में संजीव को तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां पर कर्मचारी का इलाज चल रहा है। इसकी सूचना पुलिस विभाग को अस्पताल प्रशासन ने दी। अस्पताल में मौजूद पुलिस कर्मचारी ने भी तुरन्त मौके का जायजा लिया। इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही विद्युत विभाग के सब डवीजन-1 के सहायक अधिशासी अभियन्ता मनीश कुमार आर्य सहित जे.ई. ने भी अस्पताल में उपचाराधीन घायल का हालचाल पूछा।
PunjabKesari, Police Statement Image

कुछ दिनों पहले ही यहां पर आया था संजीव कुमार

सहायक अधिशासी अभियंता मनीश कुमार आर्य ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि संजीव कुमार कुछ दिनों पहले ही यहां पर आया है और वह कथेड़ स्थापित 33 के.वी. सब स्टेशन में कार्यरत है। रात्रि ड्यूटी समाप्त करके वह सुबह अपने कमरे में गया। जहां उसके साथ यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि आग के कारण उसके हाथ व दोनों टांगें आग से झुलस गई हैं। उन्होंने कहा कि अब वह अस्पताल में उपचाराधीन है।
PunjabKesari, Assistant Executive Engineer Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News