सर्द रातों में भी खुले में रातें काट रही यह बुजुर्ग, प्रशासन नहीं ले रहा सुध

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 12:52 PM (IST)

जोल (नरेन्द्र): विकास खंड अम्ब की ग्राम पंचायत हम्बोली में एक वृद्ध महिला को प्रशासन की बेरुखी के चलते सर्द रातों में भी खुले में अपनी जिंदगी गुजारनी पड़ रही है। आलम यह है कि इस वृद्ध बुजुर्ग महिला का इकलौता बेटा बीमारी के चलते अस्पताल में पड़ा है। जानकारी के अनुसार हम्बोली पंचायत के गांव बेहड़ी की बुजुर्ग कमला देवी का स्लेटपोश मकान बरसात के दिनों में गिर गया था। 
PunjabKesari

बुजुर्ग महिला ने आर्थिक मदद के लिए प्रशासन से बार-बार गुहार लगाई परन्तु आज दिन किसी ने पीड़ित की कोई सुध नहीं ली और तो और पीड़ित महिला ने इस बाबत अम्ब में लगे जनमंच में भी आर्थिक मदद की गुहार मंत्री और संतरी के सम्मुख लगाई परन्तु वहां भी कोरे आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं मिला। अब आलम यह है कि सर्दियों के इस मौसम में पीड़िता को खुले में तम्बू लगाकर रहने को मजबूर होना पड़ रहा है, वहीं पीड़ित का इकलौता बेटा भी बीमारी के चलते टांडा में उपचाराधीन है। 
PunjabKesari

पीड़िता जहां पंचायत में बी.पी.एल. में है परन्तु आज दिन तक पीड़िता को पंचायत की ओर से घर बनाने के लिए किसी प्रकार की सहायता नहीं मिल पाई, जिसके चलते पीड़िता को बुढ़ापे में आर्थिक मदद के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही हैं। पीड़िता ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मांग की है कि उन्हें शीघ्र आर्थिक मदद दिलवाई जाए क्योंकि जब वह जनमंच में गई थीं तो उन्हें आश्वासन दिया गया था परन्तु काफी समय बीत जाने के बाद भी प्रशासन ने उनकी कोई सुध नहीं ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News