Central University पर सरकार ने स्थिति स्पष्ट नहीं की तो करेंगे विधानसभा का घेराव : सुधीर शर्मा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 07:32 PM (IST)

धर्मशाला (तनुज): हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के परिसर निर्माण को लेकर प्रदेश सरकार स्थिति स्पष्ट नहीं करती है तो धर्मशाला ब्लॉक कांग्रेस 10 दिसम्बर से शुरू हो रहे शीतकालीन विधानसभा सत्र के दौरान घेराव करेगी। इस आंदोलन का एआईसीसी सचिव एवं पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा द्वारा नेतृत्व किया जाएगा। धर्मशाला में पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने कहा कि लम्बे समय से देहरा व धर्मशाला के बीच सीयू को लेकर बैडमिंटन मैच खेला जा रहा है। केंद्रीय विश्वविद्यालय को शटल बनाकर रख दिया गया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार की प्रशासन पर पकड़ नहीं है और ऑफिसर ही कई विकासात्मक कार्यों को लेट करवा रहे हैं।

पूर्व कांग्रेस सरकार लेकर आई थी रोप-वे प्रोजैक्ट

धर्मशाला रोप-वे के सवाल पर सुधीर ने कहा कि जब पूर्व कांग्रेस सरकार इसे लेकर आई थी, उस समय डेढ़ वर्ष में इसे शुरू करने का लक्ष्य रखा गया था। वर्तमान सरकार ने पूर्व सरकार का प्रोजैक्ट होने के चलते रोप-वे को लटकाए रखा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि नगर निगम-स्मार्ट सिटी के अंतर्गत हो रहे विकासात्मक कार्यों में भ्रष्टाचार हुआ है। ऐसे में ब्लॉक कांग्रेस पदाधिकारियों ने इस मामले को लेकर मंगलवार को सीएम को ज्ञापन सौंप निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला ब्लॉक कांग्रेस द्वारा जनजागरण अभियान 17 नवम्बर को नगर निगम धर्मशाला वार्ड-14 में दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

कंगना को अभी हुई होगी आजादी की अनुभूति

फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत के आजादी के बयान पर सुधीर ने कहा कि वह इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहते लेकिन पता नहीं किस मनोस्थिति में कंगना ने यह बयान दिया था। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि उन्हें आजादी की अनुभूति वर्ष 2014 में हुई हो।

समस्याओं की तैयार की जाएगी रिपोर्ट

सुधीर शर्मा ने कहा कि मंगलवार को धर्मशाला ब्लॉक कांग्रेस के बूथ अध्यक्षों की बैठक आयोजित की गई। बूथ स्तर के पदाधिकारी हर घर-हर परिवार के पास जाएंगे और जो भी समस्याएं होंगी, उनकी रिपोर्ट तैयार की जाएगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News