नींद से नहीं जागी पत्नी तो पति को आया गुस्सा, दी यह दर्दनाक सजा

punjabkesari.in Friday, May 05, 2017 - 05:28 PM (IST)

चुवाड़ी: पुलिस थाना चुवाड़ी में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ दराट से वार कर उसे घायल करने का मामला दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार सुरेखा देवी (27) निवासी खफरोदू पंचायत तुरकड़ा पर उसके पति अशोक कुमार ने शुक्रवार सुबह साढ़े 5 बजे दराट से हमला कर उसे घायल कर दिया। महिला को उपचार के लिए चुवाड़ी अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला के सिर पर 24 टांके लगे हैं। इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर घायल महिला का बयान दर्ज किया। 

PunjabKesari

जेठ के सामने भी पति करता रहा दराट से वार
महिला ने पुलिस को बताया कि वीरवार को उसके देवर की शादी थी तथा उसका पति, ससुर व अन्य रिश्तेदार उसकी बारात में गए हुए थे। शुक्रवार सुबह उसका पति घर आया तो वह सोई हुई थी। उसने उसे उठाने की कोशिश की तो उसने कहा कि सोने दो, इस बात पर वह गुस्से में आ गया और उसके सिर पर दराट से वार कर दिया। जब वह चिल्लाई तो उसका जेठ वहां पहुंचा। उसके सामने भी उसके पति ने उसके सिर पर दराट से वार किए। जब उसका जेठ उसे छुड़ाने लगा तो उसके सिर पर भी वार कर उसे लहूलुहान कर दिया तथा घर से भाग गया। महिला के जेठ के सिर पर भी 8 टांके लगे हैं।

PunjabKesari

पहले भी कई बार कर चुका है मारपीट  
महिला के पिता दौलत राम ने बताया कि अशोक उसकी बेटी के साथ पहले भी कई बार मारपीट कर चुका है और दोबारा ऐसा न करने के आश्वासन पर ही उन्होंने मामले को आगे नहीं बढ़ाया था। एस.डी.पी.ओ. डल्हौजी सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस ने उपरोक्त मामले को आई.पी.सी. की धारा 324 के तहत दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News