पहाड़ी से टकराई सवारियों से भरी HRTC बस, चालक की मौत और कई घायल

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 04:07 PM (IST)

मंडी: चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर पंडोह डैम के पास एच.आर.टी.सी की बस के साथ बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। यह एक्सीडेंट बहुत बड़ा हुआ है और बस पहाड़ी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस बस में 25 से 30 लोग घायल हो गए हैं। हादसे में एक व्यक्ति की मौत की आशंका जताई जा रही है लेकिन इसकी अभी अधिकारिक तौर पर जांच नहीं हो पाई है। सूचना मिलते ही पंडोह पुलिस की टीम घटनास्थल पर मौके पर पहुंची।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार यह बस मनाली से शिमला की ओर जा रही थी। पंडोह के उपर कैंची मोड़ के पास बस अनियंत्रित हो गई जिस कारण बस पहाड़ से टकरा गई।  इस हादसे के समय बस में 25 से 30 यात्री सफर कर रहे थे, जिनमें से अधिकतर लोगों को मामूली चोटें आई हैं और व्यक्ति की मौत बताई जा रही है। एक बच्चे की हालत गंभीर रूप से घायल होने की बताई जा रही है। घायलों लोगों को उपचार के लिए जोनल हास्पिटल मंडी में दाखिल करवाया गया है। 
 

PunjabKesari

यह हादसा होने के बाद इस हाईवे से गुजर रहे प्रधान भूषण वर्मा ने घायलों की मदद की औऱ बताया कि वे अपने किसी जरुरी कार्य से हमीरपुर जा रहे थे। रास्ते में इस हादसे को देखकर वह वहीं पर रूक गए और अपने साथियों के साथ मिलकर घायलों लोगों की मदद करने लगे। पंजाब से आए लोगों ने हमदर्दी दिखाते हुए घायलों की मदद की और उनको अपने नीजि वाहनों के जरिए अस्पताल पहुंचाया।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Prashar

Recommended News

Related News