नशे में टल्ली होकर HRTC की बस चलाता पकड़ा चालक, पुलिस ने काटा चालान

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 07:21 PM (IST)

बंगाणा (अमित): थानाकलां में परिवहन निगम की बस को रूट पर चला रहा एक चालक टल्ली हालत में पकड़ा गया। यह घटना शनिवार को दोपहर की बताई जा रही है, जब निगम की बस अपने निर्धारित रूट पर आ रही थी। इसी बीच निगम की बस रास्ते में कई बार अनियंत्रित हो रही थी, जिस पर बस में बैठी किसी सवारी ने निगम के डिपो प्रभारी को फोन पर सूचित कर दिया। इस घटना की खबर मिलते ही निगम के अधिकारी हरकत में आ गए और बस के थानाकलां पहुंचने तक निगम के निरीक्षक तथा बंगाणा से पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

मैडीकल के बाद काटा चालक का चालान
उन्होंने बस से उक्त चालक को उतारकर सी.एच.सी. थानाकलां पहुंचाया, जहां उसका मैडीकल करवाया गया, जिस पर पुलिस ने थाने में लाकर उसका नियुमानुसार चालान काटकर कारवाई अमल में लाई। उसके बाद पुलिस ने निगम की बस को अधिकारियों के सुपुर्द कर दिया। जानकारी के मुताबिक इससे पहले भी उक्त चालक को निगम ने कई बार चेतावनी देकर छोडा गया है। ऐसे में रूट पर जा रही निगम की बस की कहीं पर कोई अप्रिय घटना हो जाती तो उसका कौन जिम्मेदार होता?

मैडीकल रिपोर्ट आने पर होगी विभागीय कार्रवाई  
इस संबध में परिवहन निगम ऊना डिपो के डब्ल्यू. एम. सुरजीत सिंह ने बताया कि थानाकलां में उक्त चालक को बस से उतार दिया गया है। उसकी जगह निगम से अन्य चालक को उक्त रूट पर भेजा गया है। उसका पुलिस ने मैडीकल करवाया गया है। उसकी रिपोर्ट आने पर विभागीय कारवाई की जाएगी। एस.एच.ओ. बंगाणा कमल नैन शर्मा के मुताबिक शनिवार को एक शिकायत मिलने पर थानाकलां में निगम की बस के चालक को नशे में बस चलाते पाया गया। उसका सी.एच.सी. में मैडीकल करवाया गया है तथा उसका नियुमानुसार चालान काटकर अगामी कारवाई की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News