हिमाचल: HRTC की बस दुर्घटनाग्रस्त, चालक-परिचालक सहित 4 लोगों की मौ.त, 3 घायल

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 11:00 AM (IST)

पालमपुर डैस्क: हिमाचल प्रदेश में सुबह-सुबह एक बड़ा सड़क हादसा पेश आया है। यह हादसा जुब्बल के कैंची क्षेत्र में उस समय घटित हुआ जब एचआरटीसी रोहड़ू डिपो की बस कुड्डू-गिल्टाड़ी जा रही थी। इस दौरान बस पहाड़ी से नीचे गिर गई। हादसे में बस के चालक-परिचालक सहित 2 सवारियों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बस में चालक-परिचालक सहित 7 लोग सवार थे। वहीं हादसे में घायल 3 लोगों को राेहड़ू अस्पताल भेजा गया, जहां से 2 लोगों को आईजीएसमी शिमला रैफर कर दिया गया है।
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार एचआरटीसी की बस सुबह करीब 6 बजे कुडडू से गिल्टाड़ी गांव के लिए रवाना हुई। करीब 4 किलोमीटर जाने बाद बस पहाड़ी में ऊपर वाली सड़क से लुढ़क कर नीचे वाली सड़क पर गिर गई। हादसे के दौरान 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 2 लोगों की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई। वहीं पुलिस ने हादसे को लेकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हादसे के बाद एसडीएम रोहड़ू भी मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का जायजा लिया।

मृतकों की पहचान चालक कर्म दास पुत्र भोगी राम निवासी गांव कुड्डू जुब्बल, परिचालक राकेश पुत्र शिव राम निवासी गांव धारकोटी बिलासपुर, बिरमा देवी (62) पत्नी अमर सिंह निवासी गांव धांसर और धनशाह (52) निवासी नेपाल के रूप में की गई है जबकि घायलों में जयेंद्र रांगटा (63), दीपिका (25) पुत्री संजय ठाकुर निवासी गिल्टाड़ी और हस्त बहादुर शामिल हैं। इनमें से 2 गंभीर घायलों को आईजीएससी शिमला रैफर कर दिया गया है। वहीं मृतकों के शवों का रोहड़ू अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। एसडीएम जुब्बल राजीव सांख्यान ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इस दुखद घटना के कारण का पता लगाने के प्रयास जारी हैं। वहीं एचआरटीसी के प्रबंध निदेशक रोहन चंद ठाकुर ने कहा कि दुर्घटना की प्रारंभिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News