नलवाड़ मेले की तीसरी संध्या में हिमाचली कलाकारों ने मचाया धमाल

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 11:22 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): राज्य स्तरीय नलवाड़ मेला सुंदरनगर की तीसरी सांस्कृतिक संध्या प्रदेश के कलाकारों के नाम रही। प्रदेश के कोने-कोने से आए इन कलाकारों ने इस संध्या में साबित किया है कि उनके पास भी प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। हिमाचली संध्या का पंडाल में मौजूद सैंकड़ों लोगों ने भरपूर आनंद उठाया। इस अवसर पर उत्तर क्षेत्रीय सांस्कृतिक केंद्र पटियाला द्वारा प्रायोजित जम्मू एवं कश्मीर और आसाम के सांस्कृतिक दलों ने भी अपनी प्रस्तुतियों से सबका मन मोहा। इस मौके पर प्रदेश के तकनीकी शिक्षा निदेशक शुभकरन सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की जबकि ए.डी.एम. मंडी श्रवण मांटा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। मेला कमेटी के अध्यक्ष और एस.डी.एम. डॉ. अमित कुमार शर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया।

एस.डी.एम ने पहाड़ी गाना गाकर झूमने पर मजबूर किए दर्शक

तीसरी सांस्कृतिक संध्या में पहाड़ी लोक कलाकार ए.सी. भारद्वाज ने दर्शकों को खूब मनोरंजन किया। इसके साथ कुमार साहिल, शिमला की गीता भारद्वाज, मंडी के हरदेव हरि व सुंदरनगर के ऋषभ भारद्वाज व मंडी दीपिका मुस्कान सहित स्थानीय कलाकारों ने अपने गीतों व लोकगीतों से खूब रंग जमाया। वहीं एस.डी.एम. सुंदरनगर डॉ. अमित शर्मा ने भी तीसरी सांस्कृतिक संध्या में एक पहाड़ी गाना गाकर दर्शको को झूमने पर मजबूर कर दिया।

सूरजमणी के शहनाई वादन के साथ हुआ संध्या का आगाज

संध्या का आगाज सूरजमणी के शहनाई वादन के साथ हुआ। संध्या में  सुंदरनगर के उजाला महिला मंडल, सिमरन गुंजन, साक्षी गुप्ता, ईशा ठाकुर, तारा चंद, पूजा, डिंपल शर्मा, रमेश कुमार, कर्म सिंह, ओम युजिकल ग्रुप, मनन सांख्यान बिलासपुर व अनिल सूर्यवंशी ने भी अपनी प्रस्तुतियां दी। फिट ऑफ फायर के कलाकारों ने अपने डांस से सबको प्रभावित किया। संध्या में हास्य कलाकार पंकज डोगरा ने भी अपने हसगुल्लों से सबको लोटपोट किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News