एचआरटीसी कर्मचारियों को दीवाली का तोहफा, इन खाद्य पदार्थों के सैंपल हुए फेल, विभाग ने जारी किया नोटिस, पढ़ें हिमाचल की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 10:52 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): दीवाली पर एचआरटीसी के 12,000 कर्मचारियों को प्रदेश सरकार ने दीवाली का तोहफा दिया है। निगम कर्मचारियों को 28 अक्तूबर को वेतन के साथ 4 प्रतिशत डी. यानी महंगाई भत्ता भी दिया जाएगा। सोलन में सेब के सिरके, काले अंगूर का जैम व किवी जूस के सैंपल फेल हो गए हैं। खाद्य सुरक्षा विभाग ने प्रदेश के प्रवेश द्वार परवाणू में यह तीनों सैंपल लिए थे जिसे जांच के लिए सीटीएल कंडाघाट व चंडीगढ़ लैब में भेजा गया था।

 

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां

Shimla: एचआरटीसी कर्मचारियों को दीवाली का तोहफा, वेतन के साथ मिलेगा 4 प्रतिशत डीए
दीवाली पर एचआरटीसी के 12,000 कर्मचारियों को प्रदेश सरकार ने दीवाली का तोहफा दिया है। निगम कर्मचारियों को 28 अक्तूबर को वेतन के साथ 4 प्रतिशत डी. यानी महंगाई भत्ता भी दिया जाएगा।

Solan: इन खाद्य पदार्थों के सैंपल हुए फेल, विभाग ने जारी किया नोटिस
सोलन में सेब के सिरके, काले अंगूर का जैम व किवी जूस के सैंपल फेल हो गए हैं। खाद्य सुरक्षा विभाग ने प्रदेश के प्रवेश द्वार परवाणू में यह तीनों सैंपल लिए थे जिसे जांच के लिए सीटीएल कंडाघाट व चंडीगढ़ लैब में भेजा गया था।

Himachal: दीवाली पर राजधानी से 29 व 30 को प्रदेशभर में चलेंगी 88 स्पैशल बसें
एचआरटीसी प्रबंधन जहां दीवाली पर 29 व 31 अक्तूबर को  दिल्ली, चंडीगढ़ व बद्दी, नालागढ़ से स्पैशल बसें चलाएगा। वहीं इन दो दिनों में राजधानी शिमला से भी प्रदेश के मंडी, कांगड़ा, हमीरपुर, धर्मशाला, सरकाघाट सहित प्रदेशभर में 88 स्पैशल बसें चलेंगी।

Kullu: पहाड़ियों में फंसे 3 विदेशी पैराग्लाइडर पायलटों को किया सुरक्षित रैस्क्यू
कुल्लू जिले की पीर पंजाल की ऊंची पहाड़ियों में फंसे 3 विदेशी पैराग्लाइडर पायलटों को अटल बिहारी वाजपेयी पर्वतारोहण संस्थान की टीम ने चौपर की मदद से सुरक्षित रैस्क्यू किया है जिसमें न्यूजीलैंड के

Kangra: बैजनाथ के एनएसजी के स्क्वाड्रन कमांडर कमल ने कबाड़ से बना डाला हैलीकॉप्टर
हिमाचल के जिला कांगड़ा के बैजनाथ खड़नाल के निवासी एवं एनएसजी (आईटीबीपी) में बतौर स्क्वाड्रन कमांडर सेवाएं दे रहे कमल कुमार ने कबाड़ से हैलीकाॅप्टर बना डाला है।

Solan: सोलन व परवाणू मंडी में सेब कारोबार ने तोड़े पिछले सभी रिकार्ड
देश की नंबर वन मंडी होने का गौरव प्राप्त कर चुकी सोलन की सब्जी मंडी व परवाणु की टर्मिनल सेब मंडी में इस बार सेब कारोबार ने पिछले सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं। अब तक इन दोनों मंडियों में 3.80 अरब का सेब कारोबार हो चुका है।

Hamirpur: सकरोह के सूबेदार मेजर राज कुमार को नम आंखों से दी अंतिम विदाई, जम्मू में थे तैनात
हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के उपमंडल बड़सर की सकरोह पंचायत के सूबेदार मेजर राज कुमार (47) का वीरवार को सुबह 9 बजे जम्मू में देहांत हो गया। सूबेदार मेजर राज कुमार को लोगों ने नम आंखों से विदाई दी।

Himachal: 28 अक्तूबर को प्रदेश भर में बिजली बोर्ड कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन, ब्लैक आउट का ले सकते हैं फैसला
बिजली बोर्ड के हजारों कर्मचारी प्रदेश सरकार नराज है। त्यौहारी सीजन में स्थिति ये आ गई है कि बोर्ड कर्मचारियों को 28 अक्तूबर को प्रदेश भी में आंदोलन करने जा रही हैं। वहीं इस आंदोलन के बाद भी सरकार का बोर्ड कर्मचारियों के प्रति सकारात्मक रूख नहीं बदली है तो प्रदेश भर में ब्लैक आउट जैसी स्थिति भी उत्पन हो सकती है।

Himachal: दीवाली के लिए शनिवार से प्रदेश भर में लंगेंगे मिल्कफैड की मिठाइयों के 28 स्टॉल
दीवाली त्यौहार पर मिल्क फैड की मिठाईयोंं की मिठास मुंह में घुलने के लिए तैयार है। प्रदेश भर में शनिवार से मिल्कफैड के स्टॉल में मिठाईयां मिलना शुरू हो जाएंगी। मिल्कफैड प्रदेश भर में 28 स्टॉल पर 13 तरह की मिठाइयां उपलब्ध करवाई करवाएगा।

Mandi: नेत्रहीन डूमीरा ने पास की UGC नैट परीक्षा, जल्द बनेंगी सहायक प्रोफैसर
उपमंडल  सरकाघाट की ग्राम पंचायत पटड़ीघाट के गांव धनेड़ की रहने वाली डूमीरा कुमारी ने अपने पहले ही प्रयास में समाज शास्त्र विषय में यूजीसी नैट परीक्षा पास कर अपने क्षेत्र और परिवार का नाम रोशन किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News