प्रदेश भर में रात को बिजली बाधित हुई तो नहीं होगी बहाल, रघुनाथ जी की रथ यात्रा के साथ कुल्लू दशहरा उत्सव का समापन, पढ़ें हिमाचल की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 10:59 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): बिजली बोर्ड में 51 पद समाप्त करने के बाद बिजली बोर्ड कर्मचारियों ने फ्रंट के आह्वान पर वर्क टू रूल के तहत काम करना शुरू कर दिया है। वहीं अब प्रदेश में बिजली बोर्ड कर्मचारियों ने सरकार की ओर से बिजली उपभोक्ताओं को फ्री बिजली देने और सबसिडी देने के लिए शुरू किए गए सर्वे यानी ई-केवाईसी का काम भी बंद कर दिया है। अधिष्ठाता रघुनाथ की भव्य रथ यात्रा के साथ शनिवार को कुल्लू के अंतर्राष्ट्रीय दशहरा उत्सव का समापन हो गया। कड़े सुरक्षा पहरे में रथ यात्रा में हजारों लोगों ने भाग लिया।

 

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां

Himachal: प्रदेश भर में रात को बिजली बाधित हुई तो नहीं होगी बहाल, कर्मचारियों में आक्रोश
बिजली बोर्ड में 51 पद समाप्त करने के बाद बिजली बोर्ड कर्मचारियों ने फ्रंट के आह्वान पर वर्क टू रूल के तहत काम करना शुरू कर दिया है। वहीं अब प्रदेश में बिजली बोर्ड कर्मचारियों ने सरकार की ओर से बिजली उपभोक्ताओं को फ्री बिजली देने और सबसिडी देने के लिए शुरू किए गए सर्वे यानी ई-केवाईसी का काम भी बंद कर दिया है।

International Kullu Dussehra: रघुनाथ जी की रथ यात्रा के साथ कुल्लू दशहरा उत्सव का समापन
अधिष्ठाता रघुनाथ की भव्य रथ यात्रा के साथ शनिवार को कुल्लू के अंतर्राष्ट्रीय दशहरा उत्सव का समापन हो गया। कड़े सुरक्षा पहरे में रथ यात्रा में हजारों लोगों ने भाग लिया।

Shimla: ऊंची चोटियों पर गिरे बर्फ के फाहे, 2 दिन साफ रहेगा मौसम
प्रदेश में आगामी 2 दिन मौसम साफ रहेगा, लेकिन 22 अक्तूबर को मौसम करवट बदल सकता है और मध्य व उच्च पर्वतीय इलाकों में वर्षा के आसार हैं।

Kangra: पौंग बांध में जल क्रीड़ा गतिविधियां शुरू करने की मिली अनुमति
राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में जल क्रीड़ा गतिविधियों को बहुआयामी तरीकेे से विस्तार प्रदान कर रही है।

Shimla: संजौली-मंडी में अवैध निर्माण हुआ है, तो उसे हटा देना चाहिए : अनुराग
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा है कि यदि संजौली व मंडी मस्जिद में अवैध निर्माण हुआ है तो उसे हटा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अवैध निर्माण किसी भी सरकार में हुआ हो, उसके ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए।

Chamba: घर से चरस की बड़ी खेप और 5 लाख कैश बरामद, आरोपी गिरफ्तार
जिला चम्बा में चरस की एक बड़ी खेप पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर कियाणी में एक घर में दबिश देकर 5 किलो 92 ग्राम चरस बरामद की है।

Shimla: लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी पर आय से अधिक संपत्ति पर FIR दर्ज
आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो मंडी (विजीलैंस) ने लोक निर्माण विभाग के एक कर्मचारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Kullu: हम भुभु जोत टनल को बनवाएं लेकिन जयराम दिल्ली जाकर काम न रुकवाएं : सीएम
मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि हम भुभु जोत टनल को बनाना चाहते हैं। इसके लिए हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी हमारी बात हुई है और सुंदर ठाकुर भी उनसे मिले।

Una: करवाचौथ पर्व को लेकर पैक हुए बाजार, महिलाओं ने जमकर की खरीददारी
करवाचौथ व्रत पर श्रृंगार, मेहंदी, पूजा व व्रत से जुड़ी सामग्री की खरीददारी के लिए शनिवार को जिला के सभी बाजार ग्राहकों से गुलजार रहे। रविवार को करवाचौथ का त्यौहार है, जिसके लिए महिलाओं में खासा उत्साह नजर आया।

Chamba: दरबाड़ी धार में भालू का आतंक, मवेशी चरा रहे व्यक्ति पर किया हमला
चम्बा जिले के दरबाड़ी धार में एक व्यक्ति पर भालू द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। इस घटना में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News