हिमाचल में भारी बारिश ने मचाया तांडव, कहीं बादल फटे, कहीं छोड़ भागे घर (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2019 - 06:06 PM (IST)

शिमला: हिमाचल में मॉनसून ने जमकर तांडव मचाया हुआ है। लोगों के लिए बारिश अब आफत बन गई है। प्रदेश भर में जगह-जगह भूस्खलन होने से लोगों में दहशत का माहौल है। बता दें कि किन्नौर में 4 जगह बादल फटे हैं जिससे सड़कें-सेब बागीचे तहस-नहस हो गए हैं।
PunjabKesari

कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के कटागला में शुक्रवार सुबह सवेरे बाढ़ आने से गांव में दहशत का माहौल है। पहाड़ों पर भारी बारिश के कारण कटागला नाले में पानी के साथ भारी मलबा आया है। इस कारण गांव के लोग घर छोड़ सुरक्षित स्थानों पर भाग गए हैं।
PunjabKesari

चंडीगढ़ मनाली हाईवे पर चलती जीप पर विशाल चट्टान गिरी है। हालांकि अब तक किसी तरह के जानी नुकसान की खबर नहीं, लेकिन सरकारी और निजी संपत्ति को खासा नुकसान पहुंचा है। हिमाचल के बद्दी में भारी बारिश ने जमकर तबाही मचाई। बद्दी के पास झाड़माजरी में हेलमेट का गोदाम तिनके की तरह बह गया। बारिश से कुंजहाल नाला उफान पर है। 
 PunjabKesari

कुल्लू जिले में मूसलाधार बारिश ने कहर बरपा दिया है। कुल्लू में दो दिनों से हो रही बारिश से घाटी का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। ऊझी घाटी के बाद अब मणिकर्ण वैली के कटागला में आज सुबह के समय बादल फटा है। बादल फटने से यहां लोगों में अफरा-तफरी मच गई।
PunjabKesari

बारिश से एक दर्जन सड़कें भी भूस्खलन से प्रभावित हो गई हैं। भुंतर हवाई अड्डे में हवाई उड़ानें भी प्रभावित हुई हैं। मौसम विभाग की चेतावनी के बाद जिला प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है। जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति के मयाड़ नाले में मटर से भरी पिकअप गाड़ी गिर गई।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News