धूल चाट रहीं स्वारघाट में लगाई हाईमास्क लाईटें, स्थानीय लोगों व पर्यटकों को झेलनी पड़ रही परेशानी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 17, 2019 - 10:52 AM (IST)

बिलासपुर (मुकेश) : श्री नयना देवी के अंतर्गत आने वाले उपमण्डल स्वारघाट कस्बे में पिछले कई वर्षो से तीन हाईमास्ट लाइटें लगाई गई है जो मात्र शोपीस बन कर रह गई है। जिन पर सरकार ने लाखों रुपए खर्च किये हुए हैं। लेकिन एक बार भी ये लाईटें नहीं जलाई जा सकी है।
PunjabKesari

आपको बता दें कि एक लाइट बस स्टैंड स्वारघाट के नजदीक लगी है और दूसरी हिमाचल टुरिज्म होटल हिल टॉप के पास लगाई गई है और तीसरी एसडीएम् ऑफिस और विकास खण्ड स्वारघाट समीप लगाई गई है। लेकिन स्वारघाट की जनता को आज दिन तक इन तीनों हाईमास्ट लाईटों का लाभ नहीं मिल पाया है। यहां के लोगों व बाहरी राज्य से हिमाचल आने वाले पर्यटकों को भी रात के समय अंधेरे में परेशनी झेलनी पड़ रही है।
PunjabKesari

गौरतलब बात यह भी है की स्वारघाट कस्बे में कई बार दुकानों से अज्ञात चोरों द्वारा अंधेरे का फायदा उठाकर चोरी की वारदातों को भी अंजाम दिया जा चूका है अगर प्रशासन द्वारा इन लाईटों को जगमगाया जाए तो चोरी की वारदातो पर अंकुश लगेगा साथ ही स्वारघाट की जनता और बाहरी राज्य से आने वाले सैलानियों को भी किसी प्रकार की परेशानी नहीं झेलनी पड़ेगी। स्वारघाट के स्थानीय जनता ने प्रशासन व् सरकार से मांग की है कि पिछले लंबे अरसे से स्वारघाट कस्बे में लगाई गई तीन हाईमास्ट लाईटों बंद पड़ी हुई इन्हें जल्द जलाई जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News