NH-21 पर देखने को मिला तेज रफ्तार का कहर, एक ने गंवाई जान

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 06:16 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर के धनोटू में नेशनल हाईवे-21 पर एक तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां एख पल्सर बाइक स्किड होने से घायल हुए छात्र की मौत हो गई। परिजनों के नेरचौक मेडिकल कॉलेज पहुंचकर हत्या की आशंका जता कर निष्पक्ष जांच की मांग की है। जिसके चलते बी.बी.एम.बी. कॉलोनी पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने एकत्र किए। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप धनोटू में नेशनल हाईवे-21 सिरड़ा कालेज नौलखा से आते हुए बाइक स्किड हो गई। जिस पर सवार सिरड़ा कालेज के 3 छात्र घायल हुए। जिनकी पहचान जड़ोल ग्राम पंचायत निवासी अविनाश 18 पुत्र ओमप्रकाश, बैजनाथ निवासी मयंक 22 और थुनाग के शिकावरी के जही निवासी कुशल ठाकुर 18 पुत्र टेक चंद के रूप में हुई है। कुशल ठाकुर के बयान के अनुसार बाइक चलाते हुए उसका नियंत्रण नहीं रहा और गिर कर तीनों घायल हुए। आरोप है कि इसमें अविनाश को भी चोटें आई है। अविनाश को उठाकर अन्य दो छात्रों ने उपचार करने की बजाय उसे कॉलेज हॉस्टल में लेकर गए जहां उसकी तबीयत बिगड़ी और उसे सीधे नेरचौक स्थित लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने अविनाश को मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari

सूचना मिलते ही बी.बी.एम.बी. कॉलोनी पुलिस थाना की टीम अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरू की। परिजन भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और बेटे के हत्या की आशंका जताई है। जिसके चलते पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुला कर घटनास्थल से नमूने भी उठाए हैं और साक्ष्य भी जुटाए हैं। डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने मामले की पुष्टी करते हुए कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक छात्र का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है मामले की गंभीरता को देखते हैं हुए हर पहलू पर गहनता से जांच की जा रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News