बिलासपुर में आल्टो कार से पकड़ी 2.936 किलोग्राम चरस, कुल्लू व मंडी के 5 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 11:28 PM (IST)

बिलासपुर (संतोष): बिलासपुर सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर लगाए गए नाके के दौरान एक आल्टो कार से 2 किलो 936 ग्राम चरस पकड़ी है। चरस की ये खेप चंडीगढ़ ले जाई जा रही थी। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार सदर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मंडी की तरफ से एक अप्लाइड फॉर नंबर पिकअप आ रही है, जिसमें 2 व्यक्ति बैठे हैं जबकि अप्लाइड फॉर नंबर की एक सफेद रंग की आल्टो कार में 3 व्यक्ति बैठे हैं। पुलिस को यह भी जानकारी मिली थी कि ये लोग चरस की खेप लेकर बिलासपुर होते हुए चंडीगढ़ की तरफ जा रहे हैं तथा उपरोक्त अप्लाइड फॉर नंबर पिकअप जीप आल्टो कार को एस्कॉर्ट कर रही है। 

इस पर सदर थाना पुलिस टीम ने सहायक उपनिरीक्षक अशोक कुमार के नेतृत्व में थाना गेट के पास नाकाबंदी कर दोनों गाड़ियों को रोक लिया। पुलिस पूछताछ में पिकअप गाड़ी में बैठे चालक ने अपना नाम ठाकुर दास निवासी गांव थाना बंजार जिला कुल्लू व दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम पवन कुमार निवासी तहसील बाली चौकी थाना औट जिला मंडी बताया। वहीं आल्टो कार के चालक ने अपना नाम सोनू निवासी थाना बंजार जिला कुल्लू, ड्राइवर के साथ अगली सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम कृष्ण चंद निवासी तहसील थाना बंजार व पिछली सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम सुनील चौहान निवासी तहसील थाना बंजार जिला कुल्लू बताया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो कार की सीट के नीचे से बैग के अंदर 2 किलो 936 ग्राम चरस बरामद हुई। 

डीएसपी मुख्यालय राज कुमार ने बताया कि पांचोंं लोगों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। चरस की खेप को कब्जे में लेकर उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत थाना सदर में मामला दर्ज किया गया है। पांचों आरोपियों को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है। मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News