‘‘रथयात्रा छोड़ HRTC की बकाया राशि का भुगतान करवाएं GS Bali’’

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 10:25 PM (IST)

बिलासपुर: रथयात्रा निकालने की बात करने वाले पूर्व परिवहन मंत्री जी.एस. बाली रथयात्रा के बारे में बाद में सोचें, पहले एच.आर.टी.सी. के उस 2 करोड़ रुपए की बकाया राशि के भुगतान का इंतजाम करें जो एच.आर.टी.सी. की तरफ से कांग्रेस पर बकाया है। परिवहन मंत्री रहते हुए जी.एस. बाली ने पिछली कांग्रेस सरकार के समय कांग्रेस की 9 रैलियों में एच.आर.टी.सी. की सैंकड़ों बसें कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लाने-ले जाने के लिए भेजीं लेकिन उनके किराए की 2 करोड़ रुपए की राशि अब तक नहीं दी। यह बात हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के प्रदेशाध्यक्ष शंकर सिंह ठाकुर ने कही।


एच.आर.टी.सी. को बना दिया था प्राइवेट लिमिटेड कंपनी
उन्होंने कहा कि सत्ता के बल पर हर साल अपने जन्मदिन पर नगरोटा में भीड़ इकट्ठी करने के लिए एच.आर.टी.सी. की बसों की सेवा लेने व बसों की लॉगबुक न भरने का निर्देश देने वाले तत्कालीन परिवहन मंत्री जी.एस. बाली ने एच.आर.टी.सी. को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बनाकर रख दिया था। उनके परिवहन मंत्री रहते हुए कंडक्टर भर्ती घोटाला, स्पेयर पार्ट घोटाला, बस वैट लीजिंग घोटाला, बस अड्डों को लीज पर देने का घोटाला व पुनर्राेजगार घोटाले जैसे अन्य कई घोटाले हुए। ऐसे घोटालों को आंख मूंद कर शह देने वाले बाली अब रथयात्रा निकाल कर कौन-सा पहाड़ खोदेंगे व क्या संदेश देंगे।


भाजपा में प्रवेश न मिलने से शोकग्रस्त हैं पूर्व मंत्री
उन्होंने कहा कि चुनावों में मिली पराजय व भाजपा में प्रवेश न मिलने के कारण पूर्व मंत्री शोकग्रस्त हैं तथा अब फिर अपने आप को को चर्चा में लाने का असफल प्रयास कर रहे हैं लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि वक्त जब करवट लेता है तो बाजीगरों की बाजियां ही नहीं, जिंदगियां भी पलट जाती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News