अम्ब में दिनदहाड़े चोरी की वारदात, घर से सामान व नकदी ले उड़े चोर

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 11:00 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी):  ऊना जिले के अम्ब में चोर गिरोह ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया। चोर घर में सेंध लगाकर कीमती सामान व कैश आदि ले उड़े। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार अम्ब स्थित वार्ड नम्बर-9 में सुधा होटल के समीप चोरों ने सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य केके शर्मा के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि घर के सदस्य गत शुक्रवार सुबह चंडीगढ़ में कार्यक्रम में गए हुए थे और रात को घर पर रुकने के लिए एक जानकार व्यक्ति को बोल गए थे। 

देर सायं जब वह मेन गेट का ताला खोलकर अंदर गया तो उसने देखा कि घर के दरवाजे खुले थे और कमरों में लाइटें जल रही थीं। उसने तुरंत घर के मालिक और आस-पड़ोस के लोगों को सूचित किया। परिवार के सदस्य कार्यक्रम छोड़कर रात को ही घर लौट आए। मालिक केके शर्मा का कहना है कि चोरों ने रॉड आदि से कमरों व अंदर अलमारियों के ताले तोड़े हैं और सभी कमरों तथा स्टोर में पूरे सामान की तलाशी ली है। अभी तक करीब 20 हजार रुपए चोरी होना पाया गया है। 

कयास लगाए जा रहे हैं कि चोर घर की चारदीवारी के एक तरफ मक्की के खेत के रास्ते आए और दीवार फांदकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। उल्लेखनीय है कि 19 अगस्त को चोरों ने गांव डूहकी में दिनदहाड़े चोरी की संगीन वारदात को अंजाम दिया था। लोगों की मांग है कि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए ठोस रणनीति बनाई जाए और चोरी की घटनाओं में संलिप्त लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News