PM Modi की नीतियों से प्रभावित युवती कनाडा से पहुंची सोलन, परिवार सहित किया मतदान

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2019 - 06:13 PM (IST)

सोलन: रविवार को लोकतंत्र के महापर्व में आहुति डालने एक युवती कनाडा से सोलन पहुंच गई। मूल रूप से सोलन की रहने वाली तनुजा ने शहर के वार्ड नंबर-6 में बने मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। इस दौरान युवती का परिवार भी मतदान केंद्र में मौजूद रहा। तनुजा काफी वर्षों से कनाडा में रह कर पढ़ाई कर रही है। उसने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित है और भाजपा को जीत दिलाने के लिए ही मतदान करने यहां तक आई है।
PunjabKesari, Voting Image

देश में आर्थिक सुधारों की सख्त आवश्यकता

तनुजा ने युवाओं से आह्वान किया कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें। उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में देश की आर्थिक उन्नति हुई है और विश्व भर में भारत की पहचान बढ़ी है। उसने कहा कि देश में आर्थिक सुधारों की सख्त आवश्यकता है और वह चाहती है कि आगामी केंद्र सरकार इस ओर ध्यान दे। तनुजा ने बताया कि भारत के प्रधानमंत्री ने बहुत से देशों में संबंध स्थापित किए हैं और उसे उम्मीद है कि इससे कारोबार में बढ़ौतरी होगी।

विदेशों की तर्ज पर हो देश का विकास

तनुजा ने कहा कि वह चाहती है कि उसके देश का विकास भी विदेशों की तर्ज पर हो। उसने कहा कि युवा जब तक मतदान नहीं करेंगे तब तक देश की तरक्की और विकास तेजी से नहीं होगा। युवा पढ़े-लिखे और अच्छी समझ वाले हैं, उन्हें खुद के भविष्य के लिए क्या करना है इसकी पूरी जानकारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News