ताजा बर्फबारी से गुलजार हुई कुफरी, Snowfall का नजारा लेने पहुंचा पर्यटकों का हुजूम

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 02:19 PM (IST)

शिमला (तिलक) : पहाड़ों पर मौसम ने करवट बदल ली है। सुबह से पर्यटक स्थल कुफरी में बर्फ़बारी हो रही है। कुफरी में चार इंच के करीब बर्फ गिर चुकी है और अभी भी बर्फ की फाहे गिर रही है। कुफरी ने सफेद चादर ओढ़ ली है। कुफरी में बर्फबारी की खबर मिलते ही शिमला शहर से काफी तादात में पर्यटक कुफरी पहुच गए और बर्फ़बारी से मस्ती करते नजर आए।
PunjabKesari

मौसम विभाग ने दो दिन के लिए बर्फ़बारी को लेकर पहले ही येलो अलर्ट जारी किया था।विभाग की चेतवानी के बाद काफी तादात में पर्यटक शिमला पहुच गए है और पर्यटकों को शिमला शहर में तो नही लेकिन कुफरी में बर्फ के दीदार हो गए है।
PunjabKesari

बर्फ का आनंद लेने पहुचे पर्यटकों का कहना है कि वे बर्फ को गिरते हुए देखने की आस लिए शिमला आये थे और आज सुबह जब उन्हें कुफरी में बर्फ़बारी की खबर मिली तो वो यहां पहुच गए हैं।
PunjabKesari

बर्फ में यहां वे खुश इंजॉय कर रहे है। पर्यटकों का कहना है कि बर्फ में कुफरी जन्नत से कम नही है और यहां आकर बर्फ देखने की उनकी हसरत भी पूरी हो गई है।
PunjabKesari

वहीं बर्फ़बारी के बाद मुश्किलें भी बढ़ गई । सड़को पर बर्फ जमने से फिसलन भी बढ़ गई । नारकंडा में बर्फबारी से वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है। जिला प्रशासन ने भी लोगो से ऊपरी क्षेत्रों में न जाने की हिदायत दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News