जहां पार्टी आदेश करेगी वहां से लड़ूंगा चुनाव : रविंद्र सिंह रवि

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 11:06 PM (IST)

पालमपुर (प्रवीण): जहां पार्टी आदेश करेगी वहां से ही चुनाव लड़ूंगा। मैं एक पार्टी का जिम्मेदार सिपाही हूं और मुझे पार्टी ने 6 बार चुनाव लड़ने का मौका दिया जिसमें 5 बार विधायक रहा। उक्त शब्द पूर्व मंत्री रविंद्र सिंह रवि ने पालमपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि जो भी मेरे बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं वे बेबुनियाद हैं तथा किसी भी तरह से वह पार्टी से बाहर जाने के बारे में सोच भी नहीं सकते।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पालमपुर और सुलह में जो उनके नाम की चर्चा की जा रही है वह बेबुनियाद है क्योंकि उनका घर पालमपुर में है इसलिए वह अपने दफ्तर पालमपुर में 2-3 घंटे बैठते हैं तथा उनसे लोग मिलने के लिए लगभग सभी विधानसभा क्षेत्रों से आते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उनको देहरा में टिकट मिलती है तो वह चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि क्योंकि उन्होंने वहां से चुनाव लड़ा है तथा वहां पर छोडऩा अच्छा नहीं होगा। नगर निगम के चुनाव पर उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के मंत्री सुरेश भारद्वाज द्वारा सही फैसला लिया गया है जिसमें पार्टी चिन्ह पर चुनाव लडऩे की योजना बनाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News