पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी की बहू का निधन, कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी डॉक्टर नीलम (PICS)

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 02:51 PM (IST)

सुंदरनगर/बल्ह (नितेश सैनी): कहते है बीमारी किसी भी तरह की हो अगर इंसान को लग जाए तो उसको मौत तक नहीं छोड़ती। अगर वो बीमारी कैंसर की हो तो फिर कुछ कहा ही नहीं जा सकता। जिसका इलाज विश्व के किसी भी अस्पताल में होना न मुमकिन है। ऐसी ही गंभीर बीमारी से जूझ रही थी पूर्व मंत्री की पुत्रवधु नीलम।
PunjabKesari

हिमाचल प्रदेश के पूर्व आबकारी एव कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी की पुत्रवधू नीलम चौधरी ने पीजीआई चंडीगढ़ में शनिवार देर रात करीब 9 बजे अंतिम सांस ली। नीलम चौधरी पेशे से आयुर्वेदिक डॉक्टर थी और पिछले कुछ समय से बल्ह के रत्ती अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रही थी। उसकी शादी चार साल पहले प्रकाश चौधरी के बड़े बेटे रिपल से हुई थी। 
PunjabKesari

आपको बता दें कि 30 वर्षीय नीलम चौधरी पिछले 3 माह से कैंसर की बीमार से जूझ रही थी। नीलम अपने पीछे अपने पति सहित 2 वर्ष की बेटी को छोड़ गई। उसकी मौत के बाद जिला में मातम का मौहोल बना हुआ है। वहीं रविवार को पैतृक गांव ड़डोर में उनका अंतिम संस्कार किया गया। जिसमें कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के साथ स्थानीय लोग शामिल हुए। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह व सीएम जयराम ठाकुर सहित प्रदेश के सभी बड़े नेताओं ने नीलम की मौत पर दुःख व्यक्त किया। नीलम के छोटे भाई की मौत भी कुछ माह पहले हुई थी जिसकी उम्र अभी 22 वर्ष थी। वहीं अब दोनों भाई- बहन इस दुनिया को अलविदा कह गए है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News