रिश्वत मामले में फरार आरोपी SHO की गाड़ी से चिट्टा बरामद, फोरैंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 08:21 PM (IST)

आरोपी एसएचओ निलंबित, विभागीय जांच बैठाई
नादौन (बॉबी):
रिश्वत मामले में फरार एसएचओ नादौन नीरज राणा को निलंबित कर दिया गया है। अब आरोपी के खिलाफ विभागीय जांच बिठाई गई है।  उधर, योगराज चंदेल नादौन थाना के नए एसएचओ नियुक्त किए गए हैं। वहीं विजिलैंस टीम द्वारा आरोपी बनाए गया थाना प्रभारी अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर है। घटना को हुए 24 घंटे से भी अधिक समय बीत जाने के बावजूद टीम के हाथ केवल थाना प्रभारी की कार ही लग पाई है। बुधवार को मंडी से आई विभाग की फोरैंसिक टीम द्वारा कार की गहन तलाशी ली गई, जिसमें से थाना प्रभारी से संबंधित कुछ वस्तुएं बरामद की गई हैं, जिन्हें मौके पर सील कर दिया गया है। बता दें कि आरोपी एसएचओ की कार से 84 ग्राम चिट्टा भी बरामद हुआ है। यह कार्रवाई विजिलैंस विभाग के एसपी राहुल नाथ एवं डीएसपी लालमन शर्मा की देखरेख में की गई।

बुधवार सुबह से ही नादौन के बेला गांव में स्थित सेरीकल्चर कार्यालय के निकट बरामद थाना प्रभारी की कार का निरीक्षण एवं जांच चलती रही। टीम प्रयास कर रही थी कि यदि थाना प्रभारी ने पैसे लिए हैं तो उन पर लगा पाऊडर हाथों द्वारा कार के स्टेयरिंग पर भी लगा होगा, जिसके चलते टीम ने कार के स्टेयरिंग, गियर लीवर तथा दरवाजे के हैंडल की गहनता से जांच करके सैंपल इकट्ठे किए। टीम द्वारा जहां पर कार बरामद हुई है वहां आसपास स्थित घरों में भी पूछताछ की गई है।

बता दें कि बीते मंगलवार को एक शिकायत के आधार पर विजिलैंस टीम द्वारा नादौन में जाल बिछाया गया था। इस दौरान ज्वालामुखी की ओर से जैसे ही थाना प्रभारी की कार नादौन के लेबर चौक पहुंची तो टीम ने थाना प्रभारी को पकड़ने का प्रयास किया परंतु थाना प्रभारी ने मौके से गाड़ी भगा दी। बाद में यह कार निकट ही एक स्थल से बरामद की गई। हालांकि विजिलैंस टीम ने आरोप लगाया है कि थाना प्रभारी ने इस दौरान अपनी कार उन पर चढ़ाने का प्रयास किया, जिस संबंध में मामला दर्ज करवाया गया है। इस बारे डीएसपी लालमन शर्मा ने बताया कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News