मंडी में खुली HPCA की पहली क्रिकेट एकेडमी, अनुराग ने बच्चों से कटवाया रिबन

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 12:29 PM (IST)

मंडी (नीरज): हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने मंडी में अपनी पहली एकेडमी खोल दी है। हमीरपुर से भाजपा के सांसद एवं एचपीसीए के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने मंडी शहर के साथ लगते गरली में स्थित इंडस ग्लोबल स्कूल परिसर में इस एकेडमी का विधिवत रूप से शुभारंभ किया। अनुराग ठाकुर ने स्कूल के ही बच्चों के हाथों रिबन कटवाकर इस एकेडमी की शुरूआत की और हाथ में बल्ला पकड़कर थोड़ी देर क्रिकेट भी खेला। मीडिया कर्मियों से बात करते हुए अनुराग ने बताया कि प्रदेश में एचपीसीए ने 70 एकेडमी/क्रिकेट सेंटर खोलने का निर्णय लिया है ताकि ग्रामीण स्तर पर बच्चों को क्रिकेट की बारीकियां सीखाई जा सके और उन्हें इस क्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका दिया जा सके। 
PunjabKesari

एचपीसीए की तरफ से रखे जाएंगे अनुभवी कोच

अनुराग ठाकुर ने बताया कि इसकी शुरूआत मंडी से की गई है और यहां पर पहली एकेडमी खोली गई है। उन्होंने कहा कि गांव में छुपी हुई प्रतिभाओं को तराशा जा सके इसी उद्देश्य से एचपीसीए ने मिशन 70 के तहत प्रदेश भर में 70 क्रिकेट एकेडमी/सेंटर खोलने का निर्णय लिया है। यहां पर अनुभवी कोच एचपीसीए की तरफ से रखे जाएंगे और युवाओं को क्रिकेट की बारीकियां सीखाने के साथ उन्हें आगे बढ़ने का मौका भी दिया जाएगा। 
PunjabKesari

अनुराग को इंडस ग्लोबल स्कूल के चेयरमैन चंदन भाटिया ने किया सम्मानित

अनुराग ठाकुर ने इंडस ग्लोबल स्कूल का आभार जताया कि उन्होंने एकेडमी खोलने के लिए स्कूल परिसर में स्थान दिया और अब इसका लाभ यहां के आसपास के खिलाड़ियों को मिल पाएगा। इस मौके पर अनुराग को इंडस ग्लोबल स्कूल के चेयरमैन चंदन भाटिया ने स्मृति चिंह देकर सम्मानित भी किया। उनके साथ मंडी जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अजय राणा और सोच संस्था के अध्यक्ष राजा सिंह मल्होत्रा सहित अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News