भीषण अग्निकांड : देखते ही देखते राख के ढेर में बदल गए मकान, बेघर हुए 3 परिवार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 09:22 PM (IST)

ठियोग (सुरेश): ठियोग के अंतर्गत आती बलग बलग पंचायत के धगाली में देर रात एक मकान में अचानक भीषण आग लग गई। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 3 बजे मकान में जैसे ही आग लगी तो घर के लोग दहशत में आ गए और आनन-फानन में चीखते-चिल्लाते घर से बाहर भागे। आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। वहीं गांव के लोग भी आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचे लेकिन आग का रौद्र रूप देख सब बेबस नजर आए।

जब तब ठियोग से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची तब तक धुड़ा सिंह, केशव राम और रोशन का आशियाने जलकर राख हो गए थे। इसके बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। इस घटना में किसी तरह का कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है लेकिन एक महिला आग में आंशिक रूप से झुलस गई, जिसे ठियोग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही ठियोग के विधायक राकेश सिंघा व एसडीएम ठियोग कृष्ण कुमार शर्मा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिवार को सांत्वना देते हुए हर सम्भव सहायता करने का भरोसा दिया। एसडीएम ठियोग ने प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवारों को 20-20 हजार रुपए की फौरी राशि प्रदान और राशन प्रदान किया। घटना से प्रभावित परिवारों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है। एसडीएम ठियोग ने कहा कि प्रशासन इन परिवारों की हर संभव मदद करने को तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News