नगर परिषद के सफाई कर्मियों व व्यापारियों के बीच हुआ विवाद, जमकर चले लात-घूंसे

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 10:40 PM (IST)

नेरचौक (ब्यूरो): नगर परिषद नेरचौक के सफाई कर्मचारियों व व्यापारियों के बीच वीरवार को लात-घूंसे चले, जिससे कुछ सफाई कर्मचारियों को चोटें आई हैं। नेरचौक के आधा दर्जन से अधिक व्यापारियों का कहना है कि जब कर्मचारी सफाई के पैसे लेने आते हैं तो उनका व्यवहार व्यापारियों के प्रति झगड़ालू किस्म का होता है, जिसके चलते वीरवार को एक होटल के पास सफाई कर्मचारियों और व्यापारियों का झगड़ा हो गया।

होटल के मालिक का कहना है कि सफाई कर्मचारी उसके पास आए थे और उन्होंने पर्ची कटवा ली। इसके बाद कुछ और लोग आए तो उन्होंने उनसे पूछा कि आप किस ठेकेदार के पास हो तो उन्होंने बहसबाजी शुरू कर दी। कुछ देर बाद वे चले गए और अन्य साथियों के साथ दोबारा आए और उस पर धावा बोल दिया। इसके बाद वहां स्थानीय व्यापारी भी एकत्रित हुए और धक्का-मुक्की हो गई, जिसमें एक सफाई कर्मचारी को चोटें आई हैं।

उधर, नगर परिषद की अध्यक्ष शालिनी राणा ने बताया कि सफाई कर्मचारियों के साथ झगड़े का मामला सामने आया है जिसमें कुछ सफाई कर्मचारियों को चोटें आई हैं। वहीं एसएचओ बल्ह कमलेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है। जिन सफाई कर्मचारियों को चोटें आई हैं उनका मेडिकल करवाया जा रहा है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News