30 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ी गई थी महिला पुलिस कर्मी, जानिए क्या मिली सजा

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 08:00 PM (IST)

नाहन (ब्यूरो): जिला मुख्यालय में 30 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार की गई महिला पुलिस कर्मी को पुलिस विभाग ने सस्पैंड कर दिया है। इसके अलावा आरोपी पुलिस कर्मी पर विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है। जांच के बाद आगामी कार्रवाई होगी। बता दें कि बीते वीरवार को पुलिस विभाग में कार्यरत एचएचसी सत्या देवी को स्टेट विजीलैंस व एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने शिकायत के आधार पर जाल बिछाकर 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था।

बताया जा रहा है कि यह रिश्वत एसपीओ भर्ती करवाने की एवज में मांगी गई थी। गिरफ्तारी के बाद आरोपी महिला पुलिस कर्मी को अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसे 5 दिन तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश मिले थे। अब दूसरी तरफ पुलिस विभाग ने भी आरोपी महिला पुलिस कर्मी पर विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है। इतना ही नहीं, पुलिस ने आरोपी एचएचसी सत्या देवी को निलंबित भी कर दिया है।

एएसपी सिरमौर वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि स्टेट विजीलैंस व एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने विभाग की एचएचसी सत्या देवी को 30 हजार की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया था। मामले में विभागीय कार्रवाई शुरू कर आरोपी महिला कर्मी को सस्पैंड कर दिया है। आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Related News

Recommended News