पिता सहन नहीं कर पाया नवजात की मौत का सदमा, उठा लिया ये खाैफनाक कदम

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 08:32 PM (IST)

कांगड़ा (ब्यूरो): नवजात बेटे की मौत के दर्द को सहन न कर पाए पिता ने भी मौत को गले लगा लिया। बेटे की किलकारियां बंद हुए अभी कुछ ही दिन बीते थे कि परिवार पर एक और दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वीरवार रात को नवजात के पिता ने अपने घर में किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। व्यक्ति के जहरीले पदार्थ के सेवन की जानकारी मिलते ही परिजन तुरंत उसे डॉ. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा ले आए, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस थाना कांगड़ा से मिली जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति के घर में इसी वर्ष जनवरी माह के पहले सप्ताह में पुत्र का जन्म हुआ था। बेटा पैदा होने के चलते पूरा परिवार नन्हे मेहमान की खुशियां मना रहा था। इसी दौरान शिशु की अचानक मौत ने परिजनों को झकझोर कर रख दिया। नवजात की मौत से पिता सदमे में आ गया और उसने पुत्र वियोग में अपने जीवन को समाप्त करने का ही मन बना लिया। करीब 35 वर्षीय उक्त व्यक्ति अपने परिवार का पालन-पोषण टैक्सी चलाकर करता था।

वीरवार शाम को वह घर पहुंचा और उसने अपने भतीजे को चॉकलेट दी तथा अपने कमरे में चला गया। इसके कुछ समय बाद कमरे से व्यक्ति के उल्टी करने की आवाजें आने पर परिजन कमरे में पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उसने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। इसके बाद वे उसे डॉ. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा ले गए, जहां उपचार के दौरान रात्रि 2 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस थाना कांगड़ा के एसएचओ मेहर सिंह ने बताया कि मामले में पुलिस ने धारा 174 के तहत केस दर्ज किया है तथा शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News