नवविवाहित जोड़े ने मांगी पुलिस सुरक्षा, जानिए क्या है वजह

punjabkesari.in Wednesday, Oct 03, 2018 - 10:56 PM (IST)

सुंदरनगर: शनिवार को घर से गायब एक समुदाय की युवती ने दूसरे समुदाय के युवक के साथ शादी करके बयान देकर एस.पी. मंडी से पुलिस प्रोटैक्शन की मांग की है, जहां से दोनों को सुंदरनगर थाना भेजा गया। इस दौरान युवती के परिजनों ने थाने पहुंचकर एतराज जताया और युवती के पक्ष के लोगों ने प्रधान से इन्हें मौके पर देखकर बदसलूकी की। इस दौरान युवक और युवती के पक्ष के लोगों की बहसबाजी की वीडियो बना रहे एक युवक को पंचायत प्रधान ने पकड़ कर पुलिस के  हवाले किया। गौर हो कि युवती के पिता विदेश में कार्यरत हैं और शनिवार से घर से बेटी के लापता होने की जानकारी मिलने पर हाल ही में वापस आए हैं।

युवती ने पुलिस को बताया कि उसने मैरामसीत के बाल्ट निवासी युवक से सोलन में 25 सितम्बर को शादी की है। युवती कनैड में किसी ब्यूटी पार्लर और सिलाई केंद्र में काम सीख रही थी जो शनिवार को अचानक गायब हो गई। परिजनों ने उसकी हर जगह तलाश की लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया। युवती के परिजनों ने आरोप लगाया कि साजिश के तहत ऐसा किया गया है। पंचायत प्रधान रीता देवी ने कहा कि मेरे सामने एक युवक मोबाइल से वीडियो बना रहा था। स्थानीय निवासी ने मेरे ऊपर ही झूठा आरोप लगाकर बदसलूकी की है।

सुंदरनगर थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने कहा कि युवती और युवक ने सोलन में 25 सितम्बर को शादी करने के दस्तावेज पेश कर पुलिस प्रोटैक्शन की मांग की जिस पर पुलिस इन्हें कानून के तहत सुरक्षा दे रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच भी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News