लोकसभा चुनावों को लेकर सुंदरनगर में इस दिन होगी जिला कांग्रेस की बैठक

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 07:20 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर जिला कांग्रेस प्रवक्ता ब्रह्मदास चौहान ने कहा कि सुंदरनगर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में लोकसभा चुनावों को लेकर और संगठन को मजबूत करने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पवन ठाकुर की अध्यक्षता में 18 मार्च को 11 बजे सुंदरनगर के कृषि सामुदायिक भवन में आयोजित होग, जिसमें जिला सुंदरनगर के नवनियुक्त प्रभारी महेश्वर चौहान पहली बार मिलेंगे। इस अवसर पर सुंदरनगर जिला कमेटी के पदाधिकारी और 5 ब्लॉकों के अध्यक्ष और पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और बूथ स्तर पर की गई गतिविधियों का जायजा लेंगे।

बैठक में विशेष रूप से शामिल होंगे प्रत्याशी व पूर्व विधायक

बैठक में पांचों विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी, पूर्व विधायक भी विशेष रूप से शामिल होंगे। इस अवसर प्रदेश कांग्रेस सचिव कांग्रेस के सभी अग्रणी संगठनों मेंं सेवादल, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस और व्यापार प्रकोष्ठ, राजीव गांधी पंचायती राज संगठन, यूथ कांग्रेस, एन.एस.यू.आई., किसान सैल, पूर्व कांग्रेस सैनिक सैल और लीगल सैल कांग्रेस एस.सी./एस.टी. व ओ.बी.सी. विभाग तथा इंटक आदि सभी संगठनों के पदाधिकारी शामिल होंगे।

कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने को तैयार होगी रणनीति 

उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में मंडी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने की रणनीति तैयार की जाएगी और सभी कार्यकताओं और पदाधिकारियों को टिप्स दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा से हर कांग्रेसजन प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर के नेतृत्व में एकजुट है और प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News