माल ढुलाई को लेकर उद्योग और ट्रक यूनियन में विवाद, एक-दूसरे पर जड़े गुंडागर्दी के आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 10:37 PM (IST)

ऊना (अमित): थाना हरोली के तहत गोंदपुर में एक उद्योग और ट्रक यूनियन में माल ढुलाई को लेकर ठन गई है। उद्योग प्रबंधन और ट्रक यूनियन ने एक-दूसरे पर गुंडागर्दी के आरोप जड़े हैं। गोंदपुर जयचंद स्थित निजी उद्योग के मालिक राजन धीर ने ट्रक यूनियन टाहलीवाल पर आरोप लगाया है कि ट्रक यूनियन के करीब 2 दर्जन सदस्यों द्वारा उद्योग प्रबंधन के कैंपस में खड़े ट्रक में तोड़फोड़ की और उद्योग प्रबंधन को माल ढुलाई को लेकर धमकाया है।
PunjabKesari, Industrialist Image

उद्योगपति राजन धीर ने कहा कि लॉकडाऊन के समय भी उनके उद्योग में साबुन का रॉ मटीरियल तैयार हो रहा था लेकिन ट्रक यूनियन टाहलीवाल द्वारा काम बंद करने के बाद उद्योग द्वारा अपनी ओर से अन्य ट्रक यूनियन के ट्रकों से माल की ढुलाई करवाई गई लेकिन अब ट्रक यूनियन उन्हें काम देने का दबाब बनाने लगी तो उद्योग द्वारा फिर से इन्हें काम भी दे दिया गया बावजूद इसके ट्रक यूनियन के सदस्यों ने मंगलवार देर रात उद्योग में खड़े ट्रक पर पथराव किया। इस दौरान ट्रक चालक ने भागकर अपनी जान बचाई।
PunjabKesari, Truck Union Head Image

वहीं ट्रक यूनियन के प्रधान अशोक कुमार ने उद्योगपति द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है। अशोक कुमार ने कहा कि उद्योग प्रबंधन ने बाहरी राज्यों से गुंडे लाकर खुद गुंडागर्दी की है और ट्रक यूनियन के सदस्यों को डराया-धमकाया हैद्व ऐसे में प्रदेश सरकार को इस घटना की उच्च स्तरीय जांच करवानी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News