इवैंट मैनेजमैंट कंपनी बनकर रह गई जयराम सरकार : अग्निहोत्री

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 12:03 AM (IST)

धर्मशाला, (सौरभ): विपक्ष के नेता मुकेश  अग्निहोत्री ने विधानसभा के शीत सत्र से पहले जयराम सरकार पर बड़ा वार किया है। धर्मशाला में रविवार देर रात तक चली कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद अनौपचारिक बातचीत में अग्रिहोत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार एक इवैंट मैनेजमैंट कंपनी बनकर रह गई है जोकि प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर एक के बाद एक इवैंट करवाने में व्यस्त है, लेकिन 2 साल में विकास का एक भी बड़ा प्रोजैक्ट धरातल पर नहीं उतरा है। उन्होंने आरोप लगाया कि हर माह प्रत्येक जनमंच पर 3 लाख रुपए खर्चे जा रहे हैं, लेकिन यह भाजपा कार्यकत्र्ताओं को धाम खिलाने का कार्यक्रम बनकर रह गया है। नेता विपक्ष ने कहा कि शीत सत्र के दौरान हम सरकार से बीते 2 वर्षों में करवाए ऐसे कार्यक्रमों के खर्च का ब्यौरा मांगेंगे।

जयराम ठाकुर पीड़ित महिला के घर जाकर उससे मिलने का वक्त तक नहीं निकाल सके

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने एक साल के भीतर 2 बार प्रधानमंत्री मोदी को सूबे में बुलाया, लेकिन प्रधानमंत्री से कोई भी बड़ा प्रोजैक्ट या आॢथक पैकेज लेने में नाकाम रही। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। इस सरकार से अफसर भी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश के लिए शर्म की बात है कि मंडी के एक गांव में देवता के नाम पर कुछ लोगों द्वारा एक बुजुर्ग महिला से क्रूरता का मामला सामने आता है, लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पीड़ित महिला के घर जाकर उससे मिलने का वक्त तक नहीं निकाल सके, जबकि दूसरी ओर वह मनाली में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिलने हैलीकॉप्टर से पहुंच जाते हैं।

आरोपी पुलिस अफसरों को पद देने में जल्दी क्यों

मुकेश अग्रिहोत्री ने गुडिय़ा मामले में आरोपी पुलिस अधिकारियों को बहाल करने के तुरंत बाद उन्हें पद देने को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि इन अधिकारियों के खिलाफ सी.बी.आई. की जांच जारी है, ऐसे में मुख्यमंत्री ने इन अधिकारियों को पदभार सौंपने में इतनी जल्दबाजी क्यों दिखाई है।

नैशनल हाईवे पर स्थिति साफ करे सरकार

नेता विपक्ष ने कहा कि सूबे में मोदी सरकार द्वारा 69 नैशनल हाईवे स्वीकृत करने के नाम पर सत्ता में आई भाजपा 2 साल में एक भी हाईवे का काम शुरू नहीं करवा सकी है। अब तो यह ज्ञात हुआ है कि केंद्र ने शिमला-मटौर और पठानकोट-मंडी फोरलेन को फंङ्क्षडग से मना कर दिया है। उन्होंने जयराम सरकार से इस मामले में जनता के सामने स्थिति स्पष्ट करने को कहा।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News