बाहरी राज्यों से हिमाचल आने वालों को DC से लाना होगा परमिट : DGP

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 11:19 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): डीजीपी एसआर मरड़ी ने कहा कि बाहरी राज्यों से हिमाचल आने वालों को संबंधित डीसी से परमिट लेकर आना होगा। उन्होंने कहा कि सामने आया है कि कुछ लोग तहसीलदार आदि से परमिट लेकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत सरकार के आदेशानुसार शाम 7 से सुबह 7 बजे तक गैर-जरूरी मूवमैंट पूरी तरह से प्रतिबंधित है लेकिन पाया गया है कि कुछ लोग उक्त अवधि में बेवजह बाहर घूम रहे हैं। उन्होंने सभी से आदेशों का पालन करने की बात कही।

क्वारंटाइन आदेशों का सख्ती से करना होगा पालन

डीजीपी ने वीडियो संदेश में कहा कि जो लोग बाहरी राज्यों से आ रहे हैं, उन्हें क्वारंटाइन आदेशों का सख्ती से पालन करना होगा। एसआर मरड़ी ने कहा कि बाहरी राज्यों से आए अधिकतर लोग संस्थागत क्वारंटाइन में हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग होम क्वारंटाइन का उल्लंघन कर रहे हंै, जिन पर नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

मुस्लिम समुदाय को दी ईद की बधाई 

डीजीपी ने कहा कि आने वाले समय में बार्बर शॉप्स और सैलून आदि भी खुल जाएंगे, साथ ही बसें भी चल पड़ेंगी। उन्होंने कहा कि कोरोना के दौर में साइबर क्राइम बढ़ रहा है। ऐसे में सभी को सतर्क रहना चाहिए। उन्होंने मुस्लिम समुदाय को ईद की बधाई दी है और कहा कि सभी कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी आदेशों का पालन करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News