मैं चाटुकारिता करता हूं लोगों की भलाई के लिए: होशियार

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 10:41 AM (IST)

कांगड़ा (अविनाश): देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने कांगड़ा में पत्रकार वार्ता में कहा कि सरकार उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर मेरे खिलाफ जो गलत बयानबाजी कर रहे हैं, ऐसे बयान उन्हें शोभा नहीं देते। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ऐसे मंत्रियों के बयानबाजी पर अंकुश लगाना चाहिए, ताकि ऐसी गलत बयानबाजी न करें। मेरे ऊपर चाटुकार जैसे शब्दों का प्रयोग भी किया है। उन्होंने कहा कि में चाटुकारिता करता हूं तो जनता की भलाई के लिए करता हूं और समाज सेवा के लिए करता हूं। 

उन्होंने कहा कि सीमैंट के रेट 10 से 15 रुपए कम किए हैं तो उसकी सरकारी नोटिफिकेशन की कॉपी सार्वजनिक करें ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो। लोगों को भी सच्चाई का पता चले यदि रेट कम किए हैं तो उसका फायदा लोगों को मिल रहा है या नहीं। होशियार सिंह ने कहा कि उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने एक आरोप मुझ पर लगाया है कि मैं सरकार के साथ हूं या सरकार के विरोधी हूं तो मंत्री बताएं कि कौन सा ऐसा गलत कार्य किया है जो सरकार के विरुद्ध किया हो। उन्होंने कहा कि मेरा कार्य जनता का विकास करवाना है और जनता के विकास कार्यों की बात सरकार तक पहुंचाना है जो में पहुंचाऊंगा इससे मुझे कोई भी नहीं रोक सकता और जब मैंने जनता तक महंगे के सीमैंट का मुद्दा उठाया तो यह बात मंत्री को बुरी लग गई। जोकि उनकी संकीर्ण मानसिकता को दर्शाता है जो सीमैंट से संबंधित मामला मैंने उठाया वह मुद्दा उठाना उद्योग मंत्री का दायित्व बनता था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। 

होशियार सिंह ने बताया कि मंत्री विक्रम ठाकुर ने मुझ पर आरोप लगाया है कि सचिवालय में चाटुकारिता करते हैं और बाहर खुलकर सरकार का विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि में उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर से निवेदन करता हूं कि इस बात को साबित करें कि मैंने कौन सा जनविरोधी कार्य किया या सरकार के विरुद्ध किया हो। आरोप साबित करते हैं तो इसे जनता को बताएं अगर बताने में असमर्थ है तो मंत्री को अपने पद से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News