बंजार : जलोड़ा में खाई में गिरी पर्यटकों की कार, महिला की मौत, 5 घायल

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 08:52 PM (IST)

बंजार (लक्ष्मण): एनएच 305 में जलोड़ी दर्रे के समीप एक पर्यटक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई, वहीं 5 लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार दिल्ली के रहने वाले ये पर्यटक बंजार के जलोड़ी दर्रा घूमने के लिए गए थे। जलोड़ी दर्रा से जब ये पर्यटक वापस बंजार की ओर आ रहे थे तो उसी दौरान जलोड़ा के पास इनकी कार अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। गाड़ी में चालक सहित 6 लोग सवार थे। वहीं स्थानीय लोगों द्वारा हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम और 108 एंबुलैंस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से खाई में गिरे हुए घायलों को बाहर निकालने का कार्य शुरू किया। 
PunjabKesari

हादसे में घायल हुए लोगों को सड़क तक पहुंचाने में जिभी वैली टूरिज्म एसोसिएशन व टैक्सी यूनियन जिभी के लोगों ने कड़ी मशक्कत की। इसके बाद घायलों को 108 एंबुलैंस के माध्यम से बंजार अस्पताल लाया गया, जहां बीएमओ सपना शर्मा की देखरख में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रैफर किया गया। वहीं महिला के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मृतका की पहचान गजला नजरीन पत्नी मोहम्मद आफिज निवासी दिल्ली के रूप में हुई है जबकि घायलों में कार चालक गौरव (29) पुत्र केवल सहानी इंद्रापूरम गाजियाबाद, मोनिका हाफिज (26), ऐनफ (30), पोरिया (27), फैसल पुत्री मोहम्मद हाफिज सिदगी पोरिसा ऑफिस उत्तम नगर नियर नवादा सुखी राम पार्क नई दिल्ली शामिल हैं।  

एसडीएम बंजार हेम चंद वर्मा ने बताया कि कार में एक ही परिवार के लोग सवार थे। जैसे ही उनका कोई परिवार का सदस्य यहां पर आएगा तो उन्हें फौरी राहत प्रशासन की ओर से दी जाएगी। डीएसपी बंजार शेर ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News