ऊना-होशियारपुर रोड पर पिकअप वाहन हादसे का शिकार, एक की मौ*त, 9 लोग घायल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 28, 2023 - 04:43 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर पंडोगा में पिकअप वाहन के पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हो गए। इनमें पिकअप वाहन का ड्राइवर भी शामिल है। हादसा मंगलवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे हुआ जब पिकअप वाहन में तकनीकी खराबी आई और वह पहाड़ी के साथ टकराकर पलट गया। घायलों को क्षेत्रीय चिकित्सालय ऊना लाया गया लेकिन रास्ते में एक युवक ने दम तोड़ दिया। हादसे के शिकार हुए युवक जालंधर के बस्ती बाबा से ऊना में एक शादी समारोह में काम करने के लिए आ रहे थे लेकिन रास्ते में ही दुर्घटना का शिकार हो गए। क्षेत्रीय चिकित्सालय में घायलों का उपचार किया गया। 

इस हादसे में मृतक की पहचान 50 वर्षीय गोबिंद के रूप में हुई है जबकि घायलों में चांद (25), राजू (18), बजरंगी (21), अशोक (68), राकेश (48), जसवीर (24), सागर (29), जसवीर (25) व सुदेश कुमार (31) शामिल हैं। ये सभी बस्ती बाबा जालंधर के रहने वाले हैं और विवाह-शादियों में बतौर कारीगर कार्य करते हैं। हादसे में कुछ को काफी गंभीर चोटें आई हैं जिनका उपचार किया जा रहा है।

पिकअप वाहन के चालक हैप्पी ने बताया कि जब ऊना की तरफ आ रहे थे तो पंडोगा के निकट गाड़ी में तकनीकी खराबी आ गई। उसकी हैंडब्रेक लगाई गई लेकिन गाड़ी रुकी नहीं। काफी प्रयासों के बाद उसे गहरी खाई में जाने से रोका गया और पहाड़ी के साथ टकराकर यह पलट गई। उधर, पंडोगा पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। हादसे की सूचना मिलने पर अस्पताल प्रशासन ने सभी डाॅक्टरों को आपातकाल ड्यूटी पर तैनात कर दिया ताकि घायलों को तुरंत उपचार मिल सके। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News