अस्पताल में खून की उल्टी के बाद वृद्धा ने तोड़ा दम, परिजनों ने प्रबंधन जड़ा पर लापरवाही का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 08:44 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही का मामला सामने आया है। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन द्वारा समय पर जांच न करने के चलते बुजुर्ग महिला की मौत होने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार बिलासपुर के सिहड़ा गांव की रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला शकुतंला देवी को बीती रात सोमवार कोखून की उल्टियां होने लगीं, जिसके चलते परिजनों ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया। परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि बुजुर्ग महिला की समय पर चिकित्सकों द्वारा जांच नहीं की गई है। सिर्फ मात्र इंजैक्शन लगाकर उसे घर भेज दिया गया, साथ ही उन्हें अगले दिन सुबह 10 बजे आने के लिए कहा गया।

महिला के परिजन मंगलवार की सुबह फिर अस्पताल में पहुुंच गए लेकिन चिकित्सकों ने एक बार भी बुजुर्ग महिला का चैकअप नहीं किया और अधिकतर समय टैस्ट करवाने में गंवा दिया। इस दौरान दोपहर करीब साढ़े 12 बजे जब परिजन टैस्ट करवाकर आए तो बुजुर्ग महिला को अस्पताल परिसर में ही फिर से खून की उल्टी हुई और उसने वहीं पर दम भी तोड़ दिया।

उधर, बुजुर्ग महिला के पुत्र रूप लाल वर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मांग की है कि इस मामले की गहनता से जांच की जाए। वहीं उन्होंने अस्पताल प्रबंधक पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा है कि कोरोना वायरस के चलते आम मरीजों को भी अस्पताल प्रशासन द्वारा अनदेखा किया जा रहा है। अस्पताल प्रशासन की अनदेखी के कारण आज उनकी माता की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News