ऊना : फिल्लौर की युवती का निकला घेबट बेहड़ में मिला शव, हत्या का मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 11:54 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): ऊना जिले के उपमंडल अम्ब के तहत मुबारिकपुर-चिंतपूर्णी रोड पर घेबट बेहड़ में मिले युवती के शव की शिनाख्त हो गई है। निर्मम हत्या का शिकार हुई युवती की पहचान बलजीत कौर उर्फ नेहा (21) पुत्री रामजी निवासी मोहल्ला संतोख पुरा, वार्ड नम्बर-13 फिल्लौर, जालंधर (पंजाब) के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

मफलर से गला घोंटकर की गई हत्या
गौरतलब है कि गत सोमवार को युवती का शव मिला था। घटनास्थल के पास से ही पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया था। हत्यारे ने मफलर से युवती का गला घोंटकर हत्या को अंजाम देने के बाद शव को हाईवे के किनारे करीब 10 फुट खाई के बीच झाड़ियों में फैंक दिया था। एफएसएल टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए थे। गत दिवस देर सायं पुलिस ने मोबाइल सिम के माध्यम से कॉल डिटेल निकालकर मृतका के परिजनों के साथ सम्पर्क किया और घटना बारे जानकारी दी। 

21 जनवरी को सहेली घर शादी पर गई थी युवती
देर रात अम्ब थाना पहुंचे मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि गत 21 जनवरी को दोपहर करीब डेढ़-दो बजे के बीच लड़की यह कहकर घर से गई थी कि वह अपनी सहेली के घर शादी पर जा रही है और 2 दिन के बाद घर आ जाएगी। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान का कहना है कि पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर हत्यारोपी को पकडऩे के लिए जाल बिछा दिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें विभिन्न राज्यों के सम्भावित स्थलों पर दबिश दे रही हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News