चामुंडा मंदिर के पास बनेर खड्ड में मिले शव की हुई पहचान, लुधियाना की रहने वाली थी युवती

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 09:15 PM (IST)

परिजनों से अंतिम बार फोन पर लॉ फर्म में इंटरव्यू देने जाने की कही थी बात 
धर्मशाला (ब्यूरो):
श्री चामुंडा नंदिकेश्वर धाम मंदिर के समीप बनेर खड्ड में बुधवार को मिली अज्ञात युवती के शव की शिनाख्त हो गई है। युवती लुधियाना की रहने वाली थी और अंतिम बार उसने घर वालों से लॉ फर्म में इंटरव्यू देने जाने की बात कही थी। युवती की पहचान खुशप्रीत कौर (23) पुत्री जगतार सिंह निवासी मकान नंबर 383 हाऊसिंग बोर्ड कालोनी गुरु तेग बहादुर गुरुद्वारा फिरोजपुर रोड लुधियाना भरत नगर चौक पंजाब के रूप में हुई है। मृतका के परिजन भी वीरवार को धर्मशाला पहुंच गए और उन्होंने इसकी पुष्टि की।

लॉ की पढ़ाई कर रही थी युवती 
जानकारी के अनुसार युवती लुधियाना में ही लॉ की पढ़ाई कर रही थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि 6 जून को उनकी बेटी ने फोन करके बताया था कि वह किसी लॉ फर्म में इंटरव्यू देने जा रही है। इसके बाद परिजनों का उसके साथ कोई संपर्क नहीं हुआ। बुधवार को युवती का शव खड्ड में बरामद हुआ था। मौके पर पुलिस को लुधियाना से लेकर नगरोटा बगवां तक की बस टिकटें मिली थीं। इसके आधार पर पुलिस ने पंजाब के लुधियाना में पुलिस से संपर्क किया था, जिसके बाद युवती की पहचान संभव हो सकी। 

बस में अकेले ही सफर कर नगरोटा बगवां पहुंची थी युवती
जिस बस में युवती नगरोटा बगवां तक पहुंची थी उसके चालक-परिचालक से भी पुलिस ने पूछताछ की है। उन्होंने बताया कि युवती अकेली ही बस में सफर कर रही थी। इतना ही नहीं, चामुंडा में भी युवती सीसीटीवी फुटेज में अकेली ही दिखाई दी है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि युवती नगरोटा बगवां से चामुंडा तक कैसे पहुंची। इतना ही नहीं, मृत्तका के परिजनों ने पुलिस को उसका मोबाइल नंबर भी दिया है, जिसके कॉल रिकॉर्ड की पुलिस जांच करने में जुटी है। युवती के पैरों से जूते गायब हैं उसकी भी जांच की जा रही है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा मौत का खुलासा
एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि मृतक युवती की पहचान हो गई है। उसके परिजन धर्मशाला पहुंच चुके हैं, जिन्होंने इसकी पुष्टि की है। जोनल अस्पताल में शव को रखा गया था जहां पर चिकित्सकों ने एग्जामिन करके एक्सपर्ट ओपीनियन के लिए टीएमसी भेजा है। शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को करवाया जाएगा तथा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग सकेगा। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News