सतलुज में डूबे युवक का शव बरामद, परिजन बोले-हत्या की सोची-समझी साजिश

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 08:16 PM (IST)

कुमारसैन (नीरज सोनी): उपमंडल कुमारसैन के अंतर्गत सैंज-लुहरी-सुन्नी सम्पर्क मार्ग पर माहोली में सतलुत किनारे युवक का शव बरामद हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह सतलुज किनारे कुछ लोगों ने एक शव होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया। मृतक की पहचान दीपक (24) पुत्र रामदत गांव बांशा, बिश्लीधार पंचायत तहसील आनी के रूप मे हुइ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए शिमला भेज दिया है।

8 जून को सतलुज नदी में बहकर लापता हुआ था युवक

मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए आई.जी.एम.सी. शिमला भेज दिया है और पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।  बता दें कि 8 जून को रामपुर के नोगली से सतलुज में युवक बहकर लापता हो गया था, जिसकी तलाश उसके परिजन और पुलिस टीम पिछले 17 दिनों से कर रहे थे लेकिन कोइ सुराग नहीं मिल रहा था।

हत्या का मामला दर्ज करने की उठाई मांग

युवक के परिजनों ने उसकी मौत को दुर्घटना नहीं बल्कि साजिश के तहत हत्या का अंदेशा जताते हुए मुख्यमंत्री व पुलिस प्रमुख डी.जी.पी. से उच्च स्तरीय जांच की मांग कर हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन करने की गुहार लगाई है। दीपक के परिजनों के अनुसार उसकी हत्या सोची-समझी साजिश के तहत की गई है और वह निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News