नालागढ़ के महादेव खड्ड में मिला 3 दिन से लापता युवक का शव

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 04:11 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य) : औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत महादेव खड्ड में तीन दिनों से लापता एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में मिला है। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस चैकी दभोटा को सूचित किया गया पुलिस की टीम ने मौके का जायजा लिया फिर उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि काकू नामक युवक बीती 16 मार्च से अचानक लापता हो गया था। परिवार की ओर से काकू को ढूंढने के लिए रिश्तेदारों एवं अन्य सभी संबंधियों के पास कोशिश की गई लेकिन कहीं पर भी काकू का कोई अता पता नहीं लग पा रहा था। शुक्रवार को महादेव खड्ड में युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
इस बारे में जब मृतक के पिता राम जी दास से बात की तो उन्होंने कहा कि उनका बेटा 16 मार्च से अचानक गायब हो गया था और वह बीते 2 माह से नशे का सेवन भी कर रहा था उन्होंने बताया कि शायद उनके बेटे की नशे की ओवरडोस की वजह से मौत हुई है। आपको बता दें कि युवक 16 मार्च से अचानक लापता हो गया था और वह पटवारी के साथ सहायक के तौर पर बतौर काम कर रहा था। 16 तारीख से ही लगातार मृतक को ढूंढने के लिए परिवार दर-दर की ठोकरें खा रहा था, लेकिन कहीं पर भी मृतक का पता नहीं लग पा रहा था। अचानक शक्रवार को पीड़ित परिवार को सूचना मिली कि उनके बेटे की लाश महादेव खड्ड में मिली है। जवान बेटे की लाश को देखकर पूरा परिवार सदमे में है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भेज दिया है। 

इस बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए डीएसपी नालागढ़ राजकुमार ने बताया कि मृतक के लापता होने का मामला दर्ज पहले ही किया गया था और अब मृतक के शव मिलने की सूचना मिली है। वह पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं और उनके द्वारा शव को कब्जे में ले लिया गया और अब शव का नालागढ़ के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही असल कारणों का खुलासा हो पाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News