किन्नौर के भावानगर में बेटी ने पिता के पेट में घोंप दिया चाकू, अस्पताल में हुई मौत

8/4/2020 10:01:10 PM

भावानगर (ब्यूराे): जिला किन्नौर के भावानगर थाना के अंतर्गत सोमवार शाम के समय एक नेपाली मूल की 24 वर्षीय युवती ने अपने पिता सागर सिंह निवासी डेट सुंगरा के पेट में चाकू घोंप कर हत्या कर दी। पुलिस को इस बात की सूचना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भावानगर से दी गई, जिस पर थाना प्रभारी की अगुवाई में एक टीम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां उपरोक्त सागर सिंह को मृत अवस्था में पाया गया। मृतक के पेट में किसी धारदार हथियार से आए घाव के निशान थे।

पुलिस को घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि सागर सिंह डेट सुंगरा में स्थानीय व्यक्ति के मकान में करीब 7-8 महीने से किराए पर रहता था। रविवार को उसकी पत्नी व बेटी इसके पास रहने के लिए आई थीं। सोमवार की शाम को उसकी बेटी के साथ किसी बात पर झगड़ा व मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान युवती ने कमरे में पड़ा चाकू  उठाया और सागर सिंह के पेट में घोंप दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों की सहायता से उसे तुरंत स्वास्थ्य केंद्र भावानगर ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर थाना भावानगर में धारा 302 में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले की जांच के लिए एसडीपीओ भावानगर राजू की अगुवाई में विशेष जांच टीम का गठन किया गया है। इस अभियोग में दोषी को गिरफ्तार किया जा चुका है तथा शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक जिला किन्नौर एसआर राणा ने भी घटनास्थल का दौरा किया और गवाहों से घटना के संदर्भ में आवश्यक जानकारी लेने के बाद जांच अधिकारी एसडीपीओ भावानगर को जांच के संबंध में जरूरी दिशा-निर्देश देकर एक सप्ताह में रिपोर्ट मांगी है।


Vijay

Related News