20 रुपए में नहीं दी शराब की बोतल तो सेल्जमैन पर किया दराट से हमला

7/9/2020 7:55:51 PM

बिलासपुर (ब्यूरो): 20 रुपए में शराब की बोतल न देने पर बौखलाए कुछ व्यक्तियों ने ठेके के सेल्जमैन पर दराट व डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में सेल्जमैन के हाथ में गंभीर चोट आई है। सेल्जमैन ने बरमाणा थाना के अंतर्गत खारसी चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में खारसी स्थित एक शराब के ठेके के सेल्जमैन बलवीर ने बताया है कि गत रात को वह ठेके के अंदर बैठा हुआ था कि तभी एक व्यक्ति ठेके पास आया और शराब की बोतल ली जिसके एवज में उसने 20 रुपए उसे दिए। जब उसने बोतल के पूरे पैसे मांगे तो वह व्यक्ति अपने कुछ साथियों के साथ ठेके के अंदर आया और दराट व डंडों से उस पर हमला कर दिया, जिससे बचाव करते हुए उसके हाथ में चोट लग गई।

इसके बाद वे सभी व्यक्ति मौके से फरार हो गए। इस दौरान ठेके के अंदर शराब की कुछ बोतलें भी टूट गईं। शिकायतकर्ता ने आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है, वहीं डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा ने बताया कि शिकायतकर्ता का मेडिकल करवाकर आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।  


Vijay

Related News