Chamba: पठानकोट-चम्बा-भरमौर NH पर लगे क्रैश बैरियर चोरी, विभाग ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 06:12 PM (IST)

चम्बा (काकू): पठानकोट-चम्बा-भरमौर एनएच पर सड़क किनारे लगे क्रैश बैरियर चोरी हो रहे हैं। एनएच प्राधिकरण द्वारा क्रैश बैरियर लगाने के कुछ ही दिनों बाद चिन्हित स्थानों से क्रैश बैरियर गायब मिलते हैं। शातिर रात के अंधेरे में इस कार्य को अंजाम दे रहे हैं। यही नहीं, चोर एकांत क्षेत्र को ज्यादा निशाना बना रहे हैं। इससे एनएच को काफी नुक्सान हो रहा है। एनएच के अलावा संपर्क मार्गों पर भी कई स्थानों पर क्रैश बैरियर नहीं दिखाई दे रहे हैं।

एनएच मंडल चम्बा के अधिशासी अभियंता राजीव कुमार शर्मा ने बताया कि जिले में लगभग सभी चिन्हित सभी ब्लैक स्पॉट पर क्रैश बैरियर लगा दिए गए थे लेकिन अब कुछ स्थानों से क्रैश बैरियर गायब हैं। क्रैश बैरियर की चोरी से एक तरफ जहां लोगों की सुरक्षा खतरे में पड़ गई है, वहीं विभाग को लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है।

राजीव शर्मा ने बताया कि क्रैश बैरियर चोरी होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई है। उन्होंने पुलिस विभाग से आग्रह किया है कि चोरों को पकड़कर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए। वहीं एसपी अभिषेक यादव ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर कहीं कोई क्रैश बैरियर चोरी करता है तो पुलिस को सूचना दें। पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करेगी। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News