एडमिशन व ट्यूशन फीस के 16 लाख लेकर दम्पति फरार, स्कूल का क्लर्क गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 11:15 PM (IST)

डमटाल (ब्यूरो): पालमपुर का दम्पति जोकि पंजाब के कादियां में सीनियर सैकेंडरी स्कूलों के प्रिंसीपल पद पर तैनात था, वह स्कूल के क्लर्क के साथ सांठगांठ कर एडमिशन और ट्यूशन फीस के करीब 16 लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गया है। इनके खिलाफ स्कूल के डायरैक्टर ने थाना कादियां में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया है जबकि प्रिंसीपल दम्पति पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

स्कूल के डायरैक्टर मनोहर लाल शर्मा ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए बताया कि उनके 2 स्कूल हैं तथा जूनियर विंग स्कूल में अंजना नरयाल और सीनियर विंग में महिला का पति राजीव नरयाल निवासी जिला कांगड़ा पालमपुर, गांव ठाकुरद्वारा प्रिंसीपल पद पर तैनात थे। उन्होंने बताया कि स्कूल में आने वाला पैसा बैंक में जमा होता था। पिछले कुछ समय से घर में परेशानी होने के कारण स्कूल में अपना समय नहीं दे पाए और स्कूल की सारी जिम्मेदारी दम्पति पर डाल दी थी।
उसी दौरान प्रिंसीपल दम्पति ने स्कूल के क्लर्क को पैसों का लालच देकर अपने षड्यंत्र में मिला लिया। इसके बाद स्कूल में आने वाली एडमिशन और ट्यूशन फीस के करीब 16 लाख रुपए बैंक में जमा नहीं करवाए। स्कूल के डायरैक्टर द्वारा जब बैंक स्टेटमैंट मंगवाई गई तो दम्पति द्वारा किया गया गबन सामने आया। डायरैक्टर ने पुलिस थाना में आरोपियों के खिलाफ  प्राथमिकी दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने दम्पति के साथी क्लर्क को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

हिमाचल पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई करेगी पंजाब पुलिस

थाना कादियां के जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ  एसपी के आदेशानुसार मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी दम्पति पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिला कांगड़ा की पुलिस के साथ सम्पर्क बनाया जा रहा है और दोनों राज्यों की पुलिस संयुक्त तौर पर इस मामले में कार्रवाई कर आरोपी दम्पति को जल्द गिरफ्तार करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News